जैकपॉट से कैज़ाद गुस्ताद की वापसी

कटरीना कैफ़ की पहली फ़िल्म बूम जो बॉक्स ऑफ़िस पर बुरी तरह फ्लॉप होगई थी, के डायरेक्टर कैज़ाद गुस्ताद ने कहा कि वो शुरू से ही जानते थे कि कटरीना कैफ़ एक मेहनती अदाकारा हैं।

बाली वुड में सफ़ अव्वल की हीरोइन बन जाएंगी। 30 साला बर्तानवी हिंदुस्तानी ऐक्ट्रीयस को बाली वुड में मुतआरिफ़ करने का सहरा कैज़ाद गुस्ताद के सर ही बंधता है। उन्होंने कटरीना को एक नया सर नियम दिया और उनके नाम के आगे कैफ़ का इज़ाफ़ा कर दिया।

आज कटरीना कैफ़ न सिर्फ़ हिंदुस्तान बल्कि दुनिया भर में हिन्दी फिल्मों की एक बड़ी हीरोइन मानी जाती हैं। हालाँकि जिस वक़्त वो बाली वुड में आई थीं उस वक़्त हिन्दी का एक लफ़्ज़ भी नहीं बोल सकती थीं। पी टी आई से बात करते हुए कैज़ाद ने कहा कि कटरीना बहुत मेहनती अदाकारा थी हालाँकि वो बर्तानवी नज़ाद थी लेकिन हिंदुस्तानी नज़र आती थी।

इस लिए उन्होंने बूम के लिए कटरीना का इंतिख़ाब किया था और कटरीना के आगे कैफ़ का इज़ाफ़ा कर दिया था क्योंकि उनके ( कैज़ाद ) लिए काफ़ी लक्की रहा है। 2003 को इस फ़िल्म में अमिताभ बचन ने भी मनफ़ी किरदार किया था जिस पर उन्हें ( अमिताभ)काफ़ी तन्क़ीदों का सामना करना पड़ा था लेकिन ख़ुद अमिताभ का ये कहना था कि उन्हें बूम फ़िल्म में काम करने के दौरान बहुत मज़ा आया।