झारखंड फिर शर्मसार : छह साल की बच्ची से इस्मत रेज़ी के बाद पत्थर से कूचकर क़त्ल

रांची/गुमला 29 अप्रैल : दिल्ली में पांच साल की मासूम गुड़िया से इस्मत रेज़ी और रांची में छः साला मुस्कान की इस्मत रेज़ी के बाद क़त्ल की वाकियों से अभी तक मुल्क उबर भी नहीं पाया था कि इधर गुमला जिले के कामडारा में एक छह साला बच्ची के साथ इस्मत रेज़ी के बाद उसकी बेरहमी से क़त्ल कर दी गई। लाश कामडारा ब्लाक हेड क्वार्टर के कन्या वस्ती स्कूल के पास खेत से मिला है। बहसी दरिंदे ने बच्ची के सिर को पत्थर से कूच दिया है। लाश अर्यां हालत में था। कपड़े खेत में फेंके हुए थे।

इधर बच्ची की लाश मिलने से गुस्साए कामडारावासी शाम को सड़क पर उतर आए और रांची और गुमला रोड को जाम कर दिया। लोग मुलिज्म को पकड़ने या फिर आवाम को अपने हाथ में कानून लेने का हक देने कम मुतालबा कर रहे थे।

कामडारा चौक से गायब हुई थी बच्ची

कामडारा के बढ़ीटोली की रहने वाली बच्ची वाल्दा के साथ ब्लॉक चौक के पास खड़ी थी। तभी अचानक शाम पांच बजे वह गायब हो गई। काफी ताफ्सिश किया गया। लेकिन पता नहीं चला। शनिचर को भी तफ्शीश के बाद जब बच्ची का कोई सुराग नहीं मिला, तो थाना में गुमशुदगी का सन्हा दर्ज कराया गया।

होटल के मिस्त्री ने चॉकलेट दिया था, शक उसी पर

कामडारा चौक में एक होटल है। यहां बसिया के एक शख्स मिस्त्री का काम करता है। जुमा की शाम को जब बच्ची कामडारा चौक के पास अपनी वाल्दा के साथ थी, तो उसे अपने साथ घुमा रहा था। दुकान से चॉकलेट भी खरीद कर दिया था। पुलिस को शक है मज्कुरह होटल मिस्त्री का हाथ हो सकता है।

“पहले बच्ची के साथ इस्मत रेज़ी किया गया। इसके बाद तल्खी से क़त्ल कर दी गई। मुलजिम को 24 घंटे के अंदर पकड़ लिया जाएगा।”
अर्जुन पूर्ति, थाना इंचार्ज, कामडारा