टीम इंडिया के खिलाड़ियों की पत्नी और गर्लफ्रेंड को लेकर BCCI ने दिखाई सख्ती, सुनाया यह फरमान!

इंग्लैंड के दौरे पर गई टीम इंडिया टेस्ट सीरीज खेलने की तैयारी कर रही है। लेकिन उससे पहले बीसीसीआई ने खिलाड़ियों और उनकी पत्नियों को लेकर सख्ती दिखाई है। दरअसल टी20 सीरीज जीतने के बाद वनडे सीरीज हार चुकी टीम इंडिया अब टेस्ट सीरीज में जीत से आगाज करने उतरेगी लेकिन अब बीसीसीआई ने एक नया नियम लागू किया है।

दरअसल अब टीम इंडिया के खिलाड़ियों की पत्नी या गर्लफ्रेंड्स को उनसे दूर रहना होगा। दरअसल हाल ही के दिनों में खिलाड़ियों और उनकी पत्नियों को साथ में देखा गया। यहां तक कि खिलाड़ियों की पत्नियां मैदान में उनके चियर्स करती भी नजर आती रही हैं।

भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा भी उनके साथ इंग्लैंड में हैं। कोहली और अनुष्का दोनों ही एक दूसरे के साथ फोटो शेयर करते रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों की पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स को वापस लौटने का निर्देश दे दिया गया है। क्योंकि खिलाड़ियों को इंग्लैंड के खिलाफ पहले तीन टेस्ट मैचों की तैयारी करनी है।

इस नियम के मुताबिक अब किसी भी खिलाड़ी की पत्नी या गर्लफ्रेंड को तीसरे टेस्ट के अंत तक कैंप में आने की अनुमति नहीं दी जाएगी। टीम इंडिया के सूत्र ने अखबार को बताया, “अगली तैयारी से पहले हमारे पास चार दिन के आराम का समय था, इस दौरान खिलाड़ी अपनी पत्नी, रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ घूमने निकल गए थे। अब सोमवार को हम चेम्सफोर्ड के लिए निकलने वाले हैं।”

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज खत्म होने के बाद ज्यादातर खिलाड़ी अपनी पत्नियों के साथ इंग्लैंड में एंज्वॉय कर रहे हैं। लेकिन अब बीसीसीआई ने सख्ती दिखाते हुए खिलाड़ियों को पत्नियों से दूर रहने का फरमान सुनाया है। ऐसे में कोहली-अनुष्का सहित सभी खिलाड़ी अपनी पत्नियों से नहीं मिल पाएंगे।