टीवी एक्ट्रेस ने नशे की हालत में पांच लोगों पर चढ़ाई कार, एक की मौके पर ही मौत

मुंबई।[सियासत न्युज ब्युरो] मुंबई में शुक्रवार को टीवी एक्ट्रेस और मॉडल साक्षी पारिख ने नशे में धुत अपनी कार से पांच लोगों को कुचल दिया। एक शख्स‌ की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाकि चार अफराद‌ को बोरवली वेस्ट के भगवती सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक साक्षी काफी तेज स्पीड में थी और ड्राईवीनग पर काबु खोने से उनकी कार डिवाइडर से जा टकराई। जिसके बाद उन्होंने पहले एक मोटरसाइकिल और फिर ऑटोरिक्शा में टक्कर मारी।

ये हादीसा वेस्ट कांदीवली मे वाके महावीर नगर इलाके के लिंक रोड पर पेश आया ।

100 की स्पीड से चला रही थी कार

पुलिस ने मुल्जिमा एक्ट्रेस साक्षी को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि हादिसे के वक्त साक्षी नशे में थी। हादिसा कि जगह पर मौजुद लोगो के मुताबिक हादिसे के वक्त कार की स्पीड 100 के करीब थी। उसने कार से काबु खो दिया।

डिवाइडर को तोड़ते हुए बाइक से भिड़ी कार

साक्षी कार को तेजी से दौड़ाते हुए ला रही थी कि अचानक काबु खोने पर वह कार चार फीट चौड़े और दो फीट ऊंचे डिवाइडर को तोड़ते हुए बाइक और ऑटो रिक्शा से जा टकराई। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। उसकी पहचान दिलीप कुमार सोनी के रूप में हुई है।

पुलिस ने किया मामला दर्ज
जख्मियो में से दो की पहचान अजहर अहमद सिद्दीकी और लोकेश यादव कि हैसीयत से हुई है।

इस हादिसे में टीवी एक्ट्रेस भी काफि जख्मि हुई। उनको पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। चारकोप पुलिस स्टेशन में उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।