टी आर एस की वजह अवाम पर ज़िमनी इंतेख़ाबात मुसल्लत

श्री डी सिरीधर बाबू रियास्ती वज़ीर बराए सियोल स्पलाईज़ ने बी जे पी पर इल्ज़ाम लगाया कि वो अलैहदा रियासत तेलंगाना की तशकील में ताख़ीर के लिए कांग्रेस पार्टी को तन्क़ीद का निशाना बना रही है।

दरअसल अदम तश्कील की ज़िम्मेदार ख़ुद बी जे पी ही है। उन्होंने कहा कि एन डी ए दौर-ए-हकूमत में बी जे पी ने अलैहदा तेलंगाना रियासत की तश्कील के बारे में बिलकुल ख़ामोशी रही है।

और ये बात हर एक जानता है जबकि कांग्रेस पार्टी अलैहदा तेलंगाना रियासत की तश्कील के सिलसिले में कई इक़दामात कर रही है जिसमें दीगर जमातों के क़ाइदीन से बातचीत शामिल है। श्री सिरीधर बाबू को कांग्रेस पार्टी ने महबूबनगर असेंबली ज़िमनी इंतेख़ाबात का इंचार्ज मुक़र्रर किया है और वो अपने दौरा महबूबनगर के मौक़ा पर महबूबनगर के क्राउन गार्डेन फंक्शन हाल में कांग्रेस पार्टी के क़ाइदीन से बात कर रहे थे।

टी आर एस पर नुक्ता चीनी करते हुए श्री सिरीधर बाबू ने कहा कि इस पार्टी के दिल में अलैहदा तेलंगाना बनाना नहीं है। बल्कि वो अपनी ताक़त बढ़ाना चाहती है और बार बार इलेक्शन करवाकर अवाम और हुकूमत पर ज़िमनी इंतेख़ाबात का बोझ आइद कर रही है।

श्री एस प्रकाश एक अवामी क़ाइद हैं वो इससे क़ब्ल बलदिया महबूबनगर के चेयरमैन की हैसियत से ख़िदमात अंजाम दे कर महबूबनगर टाउन में नुमायां ख़िदमात अंजाम देते हैं और अगर उन्हें रुकन असेंबली बनाया गया तो वो यहां के अवाम के लिए और इस पसमांदा ज़िला की तरक़्क़ी के लिए काम करेंगे।

इस मौक़ा पर रियास्ती वज़ीर श्रीमती डी के अरूना के इलावा एम एल सी श्री जगदीश्वर रेड्डी डी सी पी चेयरमैन श्री रेड्डी साबिक़ रुकन असेंबली मकथल श्री सी राम मोहन रेड्डी, जनाब मुहम्मद अबदुल्लाह कोतवाल साबिक़ा चेयरमैन बलदिया महबूबनगर मार्केट कमेटी चेयरमैन श्री सिरी निवास जारी जनाब अलताफ़ हुसैन ऐडवोकेट सदर टाउन कांग्रेस जनाब मुहम्मद आसिफ़ आरक्षक सदर ज़िला कांग्रेस कमेटी (माय्नारिटी सेल) बाबर शेख़ मुहम्मद अकबर सदर वक़्फ़ कामप्लेक्स सिद्दीक़ हुसैन वग़ैरा मौजूद थे।