टी आर एस सरकार में मुस्लमानों का वोट बैंक की तरह प्रयोग: शेखर गौड़

शमशाबाद: पी शेखर गौड़ राष्ट्रीय क्रांति समाजवादी पार्टी तेलंगाना अध्यक्ष‌ ने अपने एक बयान में टीआरएस सरकार की गंभीर आलोचना करते हुए कहा कि टीआरएस सरकार केवल मौके की घोषणाएं द्वारा जनता को गुमराह कर रही है और विशेष वोट बैंक के रूप में केवल मुसलमानों का उपयोग करना, रमज़ान में राज्य भर में रमजान किट वितरित करने की घोषणा की गई लेकिन कई स्थानों पर जनता रमजान गिफ्ट पैकेट से वंचित रही।

हैदराबाद के बिल्कुल करीब स्थित शम्साबाद में आज तक एक भी रमजान गिफ्ट पैकेट वितरण नहीं किया गया जबकि शमशाबाद में टीआरएस नेता खासकर अल्पसंख्यक नेता मौजूद थे। अल्पसंख्यक नेताओं ने इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की। टीआरएस‌ नेता केवल अपनी व्यक्तिगत रुचि के लिए काम कर रहे हैं, उनके पास जनता की कठिनाइयों और खुशी से कोई संबंध नहीं है।

केसीआर ने मुसलमानों पर 12 प्रतिशत आरक्षण की घोषणा की, लेकिन इसे लागू नहीं किया जा रहा है। मुसलमानों की भावनाओं से खेला जा रहा है और रमजान गिफ्ट पैकेट व अन्य स्कीम के नाम पर 12 प्रतिशत आरक्षण से दूर किया जा रहा है मसलमान भाइयों को गिफ्ट पैकेट व अन्य सामान देने के बजाय सुरक्षा प्रदान किए जाएं तो बेहतर होगा और हर मुसलमान के घर एक नौकरी से बेरोजगारी दूर होगी।