तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ़ शिकायत दर्ज कराई!

नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद अब तनुश्री दत्ता ने नाना के खिलाफ मुंबई के ऑशिवारा पुलिस स्‍टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। तनुश्री ने इस शिकायत में ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के डायरेक्टर राकेश सारंग, प्रोड्यूसर सामी सिद्दिकी और कोरियोग्राफर गणेश आचार्या का भी जिक्र किया है।

तनुश्री ने अपनी शिकायत में लिखा है- ”मैं 14 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में बतौर एक्ट्रेस काम कर रही हूं। 23 मार्च 2008-26 मार्च 2008 तक मैं गोरेगांव वेस्ट के फिल्ममिस्तान स्टूडियो 3 में हॉर्न ओके प्लीज के एक गाने की शूटिंग कर रही थीं। गाने को गणेश आचार्या कोरियोग्राफ कर रहे थे। फिल्म के डायेरक्टर रोकेश सारंग थे, प्रोड्यूसर सामी सिद्दिकी और एक्टर नाना पाटेकर थे।”

”वह एक सोलो गाना था, जो सिर्फ मुझपर फिल्माया जाना था। नाना पाटेकर की उस गाने में सिर्फ एक लाइन था, जो मेरे रिहर्सल का हिस्सा नहीं थी। शूटिंग के पहले ही मैंने यह साफ कर दिया था कि मैं कोई वल्गर स्टेप नहीं करूंगी।

26 मार्च 2008, चौथे दिन शूटिंग के समय नाना पाटेकर का बर्ताव मेरे साथ ठीक नहीं था। गाने की लाइन पर उनकी शूटिंग हो गई थी, इसके बावजूद वह उस दिन सेट पर मौजूद थे। डांस सीखाने के बहाने वह मुझे हाथ से पकड़ रहे थे।”

”जब वह मुझे जबरदस्ती छूने लगे, तब मुझे असहज महसूस होने लगा। मुझे शर्मिंदगी महसूस हुई। उन्होंने कोरियोग्राफर और जुनियर आर्टिस्टों को पीछे हटने को कहा, जिससे वह मुझे डांस स्टेप सीखा सकें, जबकि वह कोरियोग्राफर नहीं थे। वह बर्ताव सामान्य नहीं था और मुझे बिल्कुल भी सहज महसूस नहीं हो रहा था।”