तस्वीरें: हमेशा परदो में रहने वाली युसूफ और इरफ़ान पठान की पत्नी को इस तरह देख लोग हो गये हैरान!

भारतीय क्रिकेट टीम के मुस्लिम खिलाड़ी इरफान पठान और युसुफ पठान यानि इन दोनों पठान बंधु की पत्नियां भी अब तक जनता के सामने नहीं आयी हैं। इन दोनों स्टार क्रिकेटरों की पत्नियां अक्सर ही बुर्के यानि पर्दे में ही नजर आयी हैं।

इरफान पठान और इरफान पठान की पत्नियां अब तक तो कभी भी खुलकर सामने नहीं आयी हैं लेकिन पहली बार इन पठान बंधुओं की पत्नियों के चेहरे से परदा हटा है। इरफान और युसुफ की पत्नियां का पहली बार परदें के पीछे की तस्वीर सामनें आयी हैं जिसके बाद आप उनकी खूबसूरती से अपनी नजर तक नहीं हटाएंगे। आज पहली बार होगा जब आप इन पर्दानशी खूबसूरती को देखेंगे।

इरफान पठान और युसुफ पठान ने दुनियाभर में अपने चौके-छक्के और स्विंग गेंदबाजी से नाम कमाया है लेकिन आपने इससे पहले कभी भी इनकी परदे में रहने वाली खूबसूरत पत्नियों को नहीं देखा होगा।

इरफान पठान की पत्नी तो भले ही शादी से पहले एक मॉडल थी और वहीं युसुफ की पत्नी भी किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं है, लेकिन ये अब तक तो परदे में ही रह गया था। लेकिन आपको आज हम पहली बार इन दोनों भाईयों की पत्नियों की तस्वीर को दिखाएंगे, जिसके बाद आप भी मानने लगेंगे कि वाकई में पठान बंधु की पत्नियां भी खूबसूरती में किसी से कम नहीं हैं।

इरफान पठान की पत्नी सफा बैग तो अक्सर ही शादी के बाद बुर्के में ही नजर आयी है। सफा बैग अपने बुर्के से ही सोशल मीडिया पर तस्वीर क्या शेयर करती है। लोग परदे में रहने के बाद भी इरफान पठान की पत्नी सफा बेग को ट्रोल करने से बाज नहीं आते हैं। सफा बेग को ट्रोल का बड़ा शिकार होना पड़ा है। वैसे ये तो अपनी-अपनी सोच का ही फर्क है।

साभार- ‘sports wiki’