तालिबा से गैंगरेप का वीडियो हुआ वायरल तो खुली पोल

ख्वातीन पर हो रहे ज़ुल्म और रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के संभल का है। इल्ज़ाम है कि हजरतनगर गढी थाना इलाके में एक बीए की तालिब ए इल्म के साथ पहले तीन नौजवानो ने डरा धमकाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं दरिंदो ने इस घिनौने काम का वीडियो भी बना लिया।

मामले का खुलासा तब हुआ जब इलाके में वीडियो क्लिप वायरल हो गई। घर वालो ने भी जब ऐसी क्लिप देखी तो होश उड गए और लडकी से पूछताछ की। इसके बाद लडकी ने आपबीती बयां की। इस मामले में घर वालों ने तीन नौजवानो के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करवाया है।

रियासती हुकूमत के आफ साफ हिदायत और पुलिस महकमे की कोशिशों के बाद भी रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। मुसलसल रेप के वाकियात सामने आ रहे हैं।

पुलिस ज़राये के मुताबिक मुतास्सिरा बीए की तालिब ए इल्म कालेज से घर लौट रही थी। तभी बस से उतरने के बाद गांव की तरफ चली तो रास्ते में गांव के तीन नौजवान मिले। इन नौजवानो ने तालिबा को रोक लिया और अश्लील हरकतें करने लगे।

तालिबा ने एहतिजाज किया तो नौजवानो ने डराया धमकाया और तालिबा को खींचकर खेत में ले गए। इल्ज़ाम है कि यहां नौजवानों ने तालिबा के साथ गैंगरेप किया और वीडियो क्लिप भी बना ली गई।

नौजवानों ने तालिबा को जान से मारने की धमकी देकर छोडा। इसके बाद तालिबा किसी तरह घर पहुंची लेकिन उसने घर वालों को कुछ नहीं बताया क्योंकि उसे बदनामी होने का डर था। उधर, जो वीडियो क्लिप बनाई गई थी उसे नौजवानो ने इलाके भर में मोबाइल के जरिये फैला दिया।

लोगों के पास वीडियो क्लिप पहुंची तो उन्हें मालूमात हासिल हो पाई। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।