तेलंगाना अवाम की नज़र में चंद्रबाबू नायडू ला एतेबार

वज़ीर बर्क़ी जगदीश रेड्डी ने कहा कि तेलंगाना के अवाम चीफ़ मिनिस्टर आंध्र प्रदेश-ओ-सदर तेलुगु देशम चंद्रबाबू नायडू पर हरगिज़ भरोसा नहीं करसकता। अख़बारी नुमाइंदों से बातचीत करते हुए जगदीश रेड्डी ने चंद्रबाबू नायडू के दौरा करीमनगर को तन्क़ीद का निशाना बनाया।

उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू नायडू तेलंगाना में तेलुगु देशम पार्टी को मुस्तहकम करने के लिए दौरे कर रहे हैं लेकिन अवाम दुबारा उनके बहकावे में नहीं आयेंगे। मुख़ालिफ़ तेलंगाना पालिसी के सबब तेलंगाना अवाम ने तेलुगु देशम पार्टी को मुस्तर्द कर दिया। लिहाज़ा तेलंगाना में मुख़ालिफ़ तेलंगाना जमातों का कोई मुस्तक़बिल नहीं है।

उन्होंने कहा कि चंद्रबाबू नायडू को टी आर एस हुकूमत पर तन्क़ीद का कोई हक़ हासिल नहीं है। इन का ये दावा मज़हकाख़ेज़ है कि तेलुगु देशम हुकूमत की पालिसीयों के सबब तेलंगाना रियासत मआशी तौर पर मुस्तहकम हुई है। जगदीश रेड्डी ने इल्ज़ाम आइद किया कि चंद्रबाबू नायडू ने अपने दौरे इक्तदार में हर मोड़ पर तेलंगाना के साथ नाइंसाफ़ी की। तेलंगाना तहरीक के दौरान भी चंद्रबाबू नायडू ने तशकील तेलंगाना के ख़िलाफ़ साज़िशें की थीं जिस से अवाम अच्छी तरह वाक़िफ़ हैं।

जगदीश रेड्डी ने कहा कि मुसलसिल धोका दही का शिकार तेलंगाना अवाम किसी सूरत भी तेलुगु देशम पर एतेबार करने वाले नहीं हैं। बर्क़ी बोहरान के सबब तेलंगाना में किसानों ने ख़ुदकुशी की जिस के लिए चंद्रबाबू नायडू ज़िम्मेदार हैं।