तेलंगाना, आंध्र प्रदेश के बेरोजगार युवाओं के लिए गोल्डन चांस, ऐसे करें अप्लाई!

हैदराबाद: बैंकर इंस्टीट्यूट ऑफ रूरल एंड एंटरप्रेनरशिप डेवलपमेंट (बीआईआरईडी) बेरोजगार युवाओं से आवेदन आमंत्रित करता है। संस्थान स्व-रोजगार के लिए तकनीकी पाठ्यक्रमों में मुफ्त प्रशिक्षण प्रदान करता है।

इस प्रशिक्षण के लिए, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राज्यों के बेरोजगार युवा आवेदन करने के लिए पात्र हैं। प्रशिक्षण के लिए केवल 40 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।

पाठ्यक्रम 13 जुलाई से 21 अगस्त 2018 तक पेश किया जाएगा। 19-30 साल आयु वर्ग के उम्मीदवार इस प्रशिक्षण के लिए पात्र हैं जो कि राजिंदर नगर में स्थित संस्थान परिसर में पेश किए जाएंगे।

प्रशिक्षण पाठ्यक्रमों में मोबाइल सर्विसिंग (एसएससी पास के लिए), एमएस ऑफिस (इंटर पास या अधिक के लिए), पीसी हार्डवेयर और लैपटॉप सर्विसिंग (इंटर पास या अधिक के लिए), इलेक्ट्रिक और एग्री पंपसेट मरम्मत (एसएससी पास या अधिक के लिए) और एकाउंटिंग पैकेज टैली (बीकॉम पास के लिए)। प्रशिक्षण के दौरान, बोर्डिंग, प्रयोगशाला सहित सभी सुविधाओं को मुफ्त में पेश किया जाएगा।

उम्मीदवारों को यात्रा के लिए और ट्रेनों के लिए ट्रेन किराए का भुगतान किया जाएगा। बीआईआरईडी की आधिकारिक वेबसाइट (यहां क्लिक करें) पर आवेदन 18 जून से 2 जुलाई तक ऑनलाइन पंजीकृत किया जा सकता है।

अधिक जानकारी के लिए, कृपया फोन नंबर 040-29709295/29709296 से संपर्क करें।