तेलंगाना कानून सत्र गुरुवार से शुरू हो रहा है

हैदराबाद: तेलंगाना विधानसभा सत्र का 17 जनवरी गुरुवार से शुरू होगा। जो तेलंगाना भर में कामयाब होने वाले विधानसभा सदस्यो को उच्च‌ स्पीकर सभी विधानसभा सदस्य‌ को शपथ‌ दिलाएंगे और एक या दो दिन में के सी आर अपनी केबीनेट‌ की तौसीअ करते हुए मज़ीद 9 अरकान को शामिल करने का इमकान है ।

तेलंगाना विधानसभा के सैशन के मद्देनज़र‌ विधान परिषद के अध्यक्ष स्वामी गौड़ और विधानसभा सचिव नरसमहलो के अलावा डायरेक्टर जनरल आफ़ पुलिस महेंद्र रेड्डी पुलिस कमिशनर के साथ‌ स्वामी गौड़ ने समीक्षा बैठक किया और सभी अधिकारियों को इस बात का निर्देश दिया कि सुरक्षा व्यवस्था का ख़ास ख़्याल रखा जाये और बग़ैर किसी शनाख़ती कार्ड के किसी को अंदर दाख़िल ना होने दें।

और इस बार कौंसल हाल में पुलिस सचिव कर्मचारी को इज़ाफ़ा किया जाये और किसी भी अप्रिय स्थित पेश ना आने के लिए भी अधिक सिक्योरिटी इंतेज़ामात किया जाये। असेम्बली सेशन की बैठक‌ 17 जनवरी सुबह 11-30 बजे होगी। उन्होंने कहा कि ऐवान के अंदर किसी भी सूरत में तस्वीर या वीडियोग्राफी मना रहेगी।

मीडिया के लिए विशेष स्थान पर इस की इजाज़त होगी। उन्होंने कहा कि सभी प्रिंट मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक को सलाह दी जाती है कि वे माननीय अध्यक्ष, चीफ़ मिनिस्टर और मंत्री के चैंबर्स के क़रीब कोई गलत हरकत ना करें। सिवाए नामांकित स्थानों पर। जिन मीडिया प्रतिनिधियों को लॉबी पास जारी किए गए हैं उन्हें सिर्फ लॉबीज़ में ही दाख़िल होने की इजाज़त रहेगी।

मीडिया प्वाईंट का पास रखने वालों को सिर्फ मीडिया प्वाईंट तक ही आने की इजाज़त रहेगी। सिवाए मीडिया प्वाईंट कि किसी और मुक़ाम पर इंटरव्यूज़ लेना सख़्त मना है। मीडिया के प्रतिनिधियों से दरख़ास्त की जाती है कि पूर्व सदस्यों और तेलंगाना कानून विधानसभा परिसर और नान लेजिसलेचरस के इंटरव्यूज़ तेलंगाना विधानसभा के परिसर में ना लें।