तेलंगाना बी जे पी ने विधानसभा चुनाव में हार का जायज़ा लिया

हैदराबाद: तेलंगाना विधानसभा चुनाव में हाल ही में पार्टी को हुई शर्मनाक हार बी जे पी के अहम नेताओं ने जायज़ा लिया। इस विशेष‌ में बी जे पी की राज्य‌ कोर कमेटी की बैठक‌ हैदराबाद में आयोजित‌ हुई जिसमें पार्टी की हार की वजह मालूम की गईं और जानकारी जायज़ा लिया गया।

साथ ही अगले तीन महिने में होने वाले संसदीय चुनावों में पार्टी की अगुवाई वाली रणनीति पर भी चर्चा हुई।इस बैठक में केंद्रीय मंत्री और तेलंगाना में भाजपा। प्रभारी प्रमुख, जेपी नड्डा,पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव मुरली धर राव ,पार्टी के राज्य अध्यक्ष के लक्ष्मण ,पूर्व केंद्रीय मंत्री पार्लीमैंट सिकंदराबाद बंडारूदत्रिया ,पार्टी के सीनियर लीडर किशन रेड्डी ,ऐम एलसी रामचंद्र राव और दूसरों ने भाग लिया।

याद‌ रहे कि तेलंगाना विधानसभा की 119 सीटो के कुल भगवारंग के दल‌ ने 118 सीटो पर उम्मीदवार ठ‌हराए थे लेकिन‌ उस को सिर्फ एक ही सीट‌ पर कामयाबी मिल सकी। तेलंगाना की पिछली विधानसभा में इस के पाँच सदस्य‌ थे और अब हाल ही में आयोजित चुनाव‌ में पार्टी को हुई शर्मनाक हार के बाद ये संख्य‌ घट कर सिर्फ एक तक ही सीमित‌ रह गई है। हालाँकि भाजपा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत पार्टी के राष्ट्रय अध्यक्ष अमित शाह , कई मंत्रियों और पार्टी के मुख्य नेताओं ने चुनाव प्रचार किया था।