तेलंगाना राज्य गठन के बाद मुसलमानों में आत्मविश्वास की पुष्टि

हैदराबाद: मंत्री सिंचाई हरीश राव ने कहा कि तेलंगाना राज्य गठन के बाद मुस्लिमों में विश्वास बहाल कर दिया गया है। आंध्र प्रदेश के किसी भी राज्य में, किसी भी सरकार ने मुस्लिमों के कल्याण पर ध्यान नहीं दिया। टीएसआर के गठन के बाद, टीआरएस मुसलमानों के आयामी विकास की ओर बढ़ गया, जिसके परिणामस्वरूप मुस्लिमों में मुस्लिमों की समृद्धि हुई।

हरीश राव सिद्दी पेट में गरीब मुस्लिमों में कपड़े, चावल और अन्य आवश्यक वस्तुओं के वितरण में हिस्सा ले रहे थे। इस अवसर पर, संसद के सदस्य, प्रभाकर रेड्डी, कानून विधान परिषद के सदस्य, पी सुधाकर रेड्डी, फारूक हुसैन हैदराबाद, अध्यक्ष आरआर कंपनी के अध्यक्ष हामिदुल्ला और अन्य उपस्थित थे।

नागलाई, नागल पंचत की सीमाओं में, हजारों परिवारों में चावल और 425 परिवारों को वितरित किया गया। कल्याण लक्ष्मी में और शादी की बधाई 200 लोगों में वितरित की गई थी। समारोह में बोलते हुए, हरीश राव ने कहा कि संयुक्त राज्य अमेरिका आंध्र प्रदेश में निराश था, लेकिन तेलंगाना गठन के बाद, उनका विश्वास बहाल कर दिया गया था।

देश के किसी भी मुख्यमंत्री ने मुसलमानों के कल्याण के लिए इस तरह के उपाय नहीं किए, जो केसीआर द्वारा चार वर्षों की अवधि के दौरान किया गया है। उन्होंने कहा कि मुस्लिमों का शैक्षिक और आर्थिक विकास सरकार की प्राथमिक प्राथमिकता है। इस श्रृंखला में कई अनूठी योजनाएं शुरू की गई हैं।

हरीश राव ने टीआरएस‌ सरकार को वास्तव में अल्पसंख्यक सरकार के रूप में घोषित किया और कहा कि मुसलमानों की समृद्धि टीआर एस के माध्यम से संभव है। उन्होंने कहा कि तेलंगाना मुसलमान टीआर‌एस के साथ है और वह विपक्ष के प्रोपगंडा का शिकार नहीं होंगे।