तेलंगाना सीएम के चंद्रशेखर राव आज विधानसभा भंग करने का कर सकते हैं ऐलान !

में जल्द विधानसभा चुनाव होने के मजबूत संकेत मिल रहे हैं। माना जा रहा है कि रविवार को मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव विधानसभा भंग करने का ऐलान कर जल्द चुनाव का निर्णय ले सकते हैं।

रविवार को >तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) की तरफ से भव्य रैली का आयोजन किया गया है। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री इस रैली में विधानसभा चुनावों को लेकर अहम घोषणा कर सकते हैं। टीआरएस के नेताओं ने कहा है कि मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव रविवार को कैबिनेट की बैठक में महत्वपूर्ण फैसला लेंगे।

पार्टी नेताओं का यह भी दावा है कि इस बैठक के बाद होने वाली रैली में वह इसकी घोषणा भी करेंगे। बताया जा रहा है कि बैठक के बाद कैबिनेट विधानसभा को भंग करने का प्रस्ताव पास कर इसकी अनुशंसा राज्यपाल ई.एस.एल. नरसिम्हन से कर सकते हैं।

निर्वाचन आयोग सहमत हुआ तो दिसंबर में चुनाव संभव

इसके बाद अगर निर्वाचन आयोग सहमत हो गया, तो यहां अन्य तीन राज्यों के साथ दिसंबर में ही चुनाव हो सकते हैं। गौरतलब है कि पिछले कुछ सप्ताह से सीएम चंद्रशेखर राव संकेत दे रहे हैं कि विधानसभा चुनाव पहले कराए जा सकते हैं।

उन्होंने पहले ही घोषणा कर दी है कि पार्टी सितंबर में उम्मीदवारों की घोषणा करेगी। माना जा रहा है कि टीआरएस रविवार को होने वाली भव्य रैली में एक तरह से चुनाव पूर्व शक्ति प्रदर्शन भी करेगी।