तेलंगाना से केरला को 20 टन मिल्क पाउडर और भोजन रवाना

हैदराबाद: केरल के बाढ़ प्रभावित राज्य को सभी संभव सहायता प्रदान करने के लिए, तेलंगाना सरकार ने आज लगभग 20 टन मिल्क‌ पाउडर, पौष्टिक भोजन की पेशकश की है। पोषक तत्वों को बड़ी मात्रा में दिया जाएगा। सरकार ने पहले ही $ 25 मिलियन की अनुदान की घोषणा की है।

आज सुबह, चन्द्र शेखर राव, मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को बाढ़ केरल के लिए 20 टन दूध पाउडर और पोषक तत्व प्रदान करने का निर्देश दिया। राज्य मामलों के विदेश मंत्री ने केरल में बारिश और बाढ़ के कारण वित्तीय घाटे पर शोक व्यक्त किया, और पीड़ितों के एक महीने के वेतन के लिए मासिक सहायता की घोषणा की।

के टी आर ने अध्यापक द्वारा तेलंगाना के तमाम मंत्रियों विधायकों सांसदों और विधानसभा सदस्यों से भी इच्छा है कि वे पीड़ित जनता की मदद करे और केरल के पुनर्विकास में दिल खोलकर मदद करे। मंत्री बलदी प्रबंधन ने कहा कि चीफ़ मिनिस्टर तेलंगाना के सी आर ने केरल के मुख्यमंत्री पी वैजयंती से सकारात्मक प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए 25 करोड़ रुपये वित्तीय सहायता देने की घोषणा की है। जो एक महान कदम है।

के टी आर ने उद्योगपतियों, ताजरीन, विशेषज्ञों आईटी को छोड़कर सभी क्षेत्रों से संबंधित जनता से अपील की कि वे भी केरल जनता की मदद करने के लिए आगे आएं और मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दें जिसे सरकार तेलंगाना त्वरित केरल रवाना करेगी। केटीआर ने कहा कि जोखिम खतरे खतरे से नदी भरती है। दी गई राशि छोटी या बडी नहीं है बल्कि आर्थिक सहानुभूति की दयालुता में वित्तीय मदद करती है।