थाने में सिपाहियों ने नाबालिग लड़की से किया गैंगरेप

बदायूं के दातागंज में मूसाझाग थाने के दो सिपाहियों ने बुध की रात नशा करने के बाद पास के गांव की एक नाबालिग लड़की को थाने में लाकर उसके साथ बलात्कार किया। चार घंटे तक थाने के एक कमरे में रखने बाद दोनों सिपाही रात तकरीबन 12 बजे एक कार से उसे गांव के पास छोड़ आए।

दिन भर इस मामले को दबाने की कोशिशें चलती रहीं। शाम को जब लड़की के घर वाले उसे लेकर बदायूं पहुंचे तो एसपी के हुक्म पर मूसाझाग थाने में ही सिपाही वीरपाल यादव और अवनीश यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।

एसओ रामलखन यादव का कहना है कि दोनों सिपाही 31 को शाम आठ बजे गश्त पर गए थे तब से उनका पता नहीं है। लड़की का मेडिकल अब तक नहीं कराया गया है। बदायूं एसपी से मिलने पहुंची लड़की हादिसे के कई घंटे बाद भी बदहवास लग रही थी ।

घर वालों ने बताया कि लड़की की उम्र 14 साल है। बुध की रात तकरीबन आठ बजे वह घर से बाहर निकली थी तभी मूसाझाग थाने में तैनात दो सिपाही कार लेकर वहां पहुंचे। सिपाहियों ने लड़की को कार में बैठा लिया और मझारा गांव की ओर चले गए।

घर वालों ने बताया कि दोनों सिपाहियों ने लड़की को चार घंटे तक थाने के एक कमरे में बंद रखकर उसके साथ गैंगरेप किया। डर की वजह से वे लोग थाने नहीं गए। शाम को मौका देख कर सीधे बदायूं पहुंचे ताकि बड़े अफसरों को सच बता सकें। एसएसपी के छुट्टी पर होने की वजह से एसपी सिटी लल्लन सिंह ने उनकी फरियाद सुनी और फौरन मूसाझाग थाने को एफआईआर दर्ज करने की हिदायत दी ।

एसपी सिटी लल्लन सिंह ने बताया कि लड़की से गैंगरेप का मामला मेरे नोटिस में आया है। इस ताल्लुक में मूसाझाग एसओ ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सिपाहियों का पता लगाया जा रहा है। खातियों पर सख्त कार्रवाई होगी।