दरभंगा में मोहम्मद दानिश नाम के युवक की हत्या, इलाके में तनाव!

बिहार के दरभंगा में देर शाम मोहम्मद दानिश नाम के एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। दानिश की हत्या ठीक उसके घर के सामने हुई। सोनू और दीपक नाम के दो युवकों पर हत्या का आरोप लगा है।

इस घटना को शहर के अललपट्टी चौक पर अंजाम दिया गया। आनन-फानन में घायल युवक को पास के एक प्राइवेट हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ज़ी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, हत्या की खबर फैलते ही आसपास के लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। आक्रोशित लोगों ने फुटकर दुकानदारों के दुकानों में पहले तोड़फोड़ की। बाद में आगजनी कर सड़क को घंटो जाम किया। आक्रोशित लोग पुलिस की उपस्थिति में हंगामा मचाते रहे, लेकिन पुलिस मूकदर्शक बनी रही।

घटना के तुरंत बाद ही डीएसपी अनोज कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन लोग हत्या के मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े थे।

हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है। कुछ लोगों के मुताबिक, दानिश और सोनू का आपस में जान-पहचान था। दानिश ने सोनू को पांच हजार रुपये कर्ज दिया था।

पैसे को लेकर ही दोनों के बीच विवाद हुआ और सोनू के दानिश के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले के बाद दानिश वहीं धाराशाही होकर गिर गया। जबतक लोग उसे अस्पताल लाते उसकी मौत हो गई थी।