दाऊद कनेक्‍शन के बाद फिर फंसे बीजेपी मंत्री , 40 करोड़ की जमीन, 3 करोड़ में लेने का आरोप

नई दिल्ली: अभी दाऊद कनेक्‍शन मामला पूरी तरह शांत भी नहीं हुआ था की नए खुलासे से महाराष्ट्र सरकार के मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता एकनाथ खड़से अब एक नई मुसीबत में फसते नज़र आ रहे हैं
पुणे के बिल्डर हेमंत गावांडे ने आरोप लगाया है कि 40 करोड़ की कीमत की जमीन को सिर्फ 3 करोड़ रुपए में खरीदी गई। बिल्डर का आरोप है कि यह जमीन खड़से की पत्नी मंदाकिनी और दामाद गिरीश चौधरी के नाम पर ली गई।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आरोप के मुताबिक, जिस जमीन को खड़से ने खरीदा है, उसका मालिकाना हक, अब्बास उकानी नाम के शख्स के पास है। बिल्डर का दावा है कि विवादित जमीन 25 साल पहले महाराष्ट्र डिवेलपमेंट कॉरपोरेशन (MIDC) को दे दी गई थी। बाद में उकानी ने जमीन को फिर से हासिल करना चाहता था। इसके लिए वह हाईकोर्ट भी गया, लेकिन आदलत से उसे राहत नहीं मिली। इसके बाद उकानी ने खड़से को 3 करोड़ रुपए में विवादित जमीन बेच दी। आरोप के मुताबिक, उकानी ने 28 अप्रैल 2016 को जमीन खड़से की पत्नी और दामाद के नाम कर दी। MIDC के रीजनल अफसर अजित देशमुख ने कहा कि इस बारे में उनके पास अभी तक कोई शिकायत नहीं आई है। MIDC इंडस्ट्रियल प्लॉट सिर्फ लीज पर देती है, उन्हें किसी प्राइवेट पार्टी को बेचती नहीं है।