दाऊद पर मोदी के तब्सिरे से पाक वज़ीर खफा

नरेंद्र मोदी की अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाउद इब्राहिम पर दिये गए तब्सिरे पर पाकिस्‍तान के वज़ीर ए दाखिला चौधरी निसार अली ने नाराजगी जाहिर की है। मोदी ने कहा था कि वह पीएम बनने के बाद दाउद को पाकिस्‍तान से हिंदुस्तान ले आएंगे। निसार अली का कहना है कि पहले मोदी यह तय कर लें कि दाउद पाकिस्‍तान में है या नहीं।

बीजेपी के पीएम कैंडीडेट नरेंद्र मोदी इन दिनों कई चौंकाने वाले बयान दे रहे हैं। हाल ही में एक रैली में मोदी ने कहा कि पीएम बनते ही वह बांग्‍लादेशियों को मुल्क से बाहर कर देंगे। अब मोदी ने कहा कि वह इक्तेदार (सत्‍ता) में आते ही दाउद को पाकिस्‍तान से हिंदुस्तान ले आएंगे।

लेकिन पाकिस्तान के वज़ीर ए दाखिला चौधरी निसार अली खान का कहना है कि अगर नरेंद्र मोदी हिंदुस्तान के वज़ीर ए आज़म बनते हैं, तो इससे अमन के लिए खतरा पैदा हो जाएगा। साथ ही उन्होंने अंडरवर्ल्ड सरगना दाउद इब्राहिम पर मोदी की हालिया तब्सिरे को लेकर उनकी तन्कीद भी की।

खान ने एक बयान में कहा कि सबसे पहले मोदी को यह फैसला करना चाहिए कि दाउद कहां रह रहा है। यह बयान मोदी के उस तब्सिरे के मद्देनजर आया है जिसके तहत बीजेपी के पीएम ओहदे के उम्मीदवार ने कहा था कि अगर वह सत्ता में आते हैं तो वह दाउद को पाकिस्तान से वापस ले आएंगे।

निसार अली ने कहा कि जो लोग यह कहते हैं कि पाकिस्तान दाउद को पनाह दे रहा है और वह पाकिस्तानी सरजमीं से मुहिम चला रहा है, तो उन्हें यह महसूस करना चाहिए कि न तो पाकिस्तान कोई कमजोर मुल्क है और ना ही पाकिस्तानी कौम इस तरह से गैर जिम्मेदाराना बयानों से मुतास्सिर हो सकता है।