दामाद की खौफनाक करतूत…..

मेरठ: एक दामाद ने अपने ससुराल में सोते हुए सात लोगों पर तेजाब फेंक दिया ।उत्तर प्रदेश के मेरठ में जुमेरात की देर रात एक ही खानदान के सात लोगों पर तेजाब से हमला करने का वाकिया सामने आया है।

इस हमले में खानदान के सभी लोग तरह झुलस गए। पुलिस के मुताबिक मुल्ज़िम अभी फरार है। पुलिस ने बताया कि तेजाब से झुलसे सभी ज़ख्मियों को अस्पताल में शरीक कराया गया है।

मेरठ के लिस़ाडी गेट इलाके के शौकीन गार्डेन में रहने वाले एक खानदान पर तेजाब से हमला किया गया। पुलिस के मुताबिक हमला शौहर बीवी समेत उनके पांच बच्चों पर किया गया। बच्चों में चार ल़डकियां व एक छह महीने का मासूम शामिल है।

सभी ज़ख्मियों को करीब के अस्पताल में शरीक कराया गया है, जहां उनका इलाज़ चल रहा है। पुलिस के मुताबिक, इस मामले में अहम मुल्ज़िम साजिद के साथी वसीम को हिरासत में ले लिया गया है। जबकि, अहम मुल्ज़िम की तलाश में पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है।

पूरा मामला

खरखौदा थाना इलाके के पीपलीखेडा गांव के रहने वाले साजिद की शादी करीब दो साल पहले लिसाडी गेट थाना के सौकीन गार्डन कॉलोनी की रहने वाली उजमा से हुई थी। साजिद उजमा से तालाक चहाता था। और आए दिन वह उसके साथ मारपीट करता था।

साजिद से तंग आकर उजमा अपने घर आकर रहने लगी। घरवालों ने उसके शौहर के खिलाफ केस दर्ज करा रखा था। साजिद पूरे खानदान को जान से मारने की धमकी देता रहता था और जुमेरात की देर रात उसने घिनौनी वारदात को अंजाम दे डाला।

उसने अपने साथी वसीम के साथ मिलकर घर में सो रहे पूरे खानदान पर तेजाब फेंक दिया।