दिग्विजय सिंह का हमला, कहा- ‘भाजपा के अंदर ध्रुरुव सक्सेना जैसे आतंकी हैं’

दिग्विजय सिंह ने शनिवार को नरेला क्षेत्र में प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि साध्वी मुझे आतंकी बताती हैं। लेकिन भाजपा के अंदर ध्रुरुव सक्सेना जैसे आतंकी हैं उन पर कुछ नहीं बोलतीं। यह मुझे हिंदू विरोधी बताती हैं।

मैं कहता हूं तुमसे (साध्वी) बेहतर हिंदू मैं हूं। सिंह ने कहा यदि साध्वी के श्राप से कोई मरता है तो देश के आतंकियों को श्राप क्यों नहीं देती। एक शहीद के लिए ऐसे बयानों की राजनीति करना उनके स्तर को दर्शाता है।

शिवराज ने मंत्री-विधायकों का किया भला : दिग्विजय सिंह ने कहा कि शिवराज सिंह के राज में मंत्री-विधायक मस्त थे। उनका वेतन और सुविधाएं तो बढ़ा दी गई लेकिन विधवाओं की पेंशन नहीं बढ़ाई गई।

उन्होंने शिवराज सिंह चौहान की हैलीकॉप्टर से की गई नर्मदा यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि मामा ने इसलिए नर्मदा परिक्रमा की थी, क्योंकि वे यह देखना चाहते थी रेत के लिए खनन कहां-कहां कराया जा सकता है।

दिग्विजय सिंह ने यह भी कहा कि जब मुझे टिकट मिला तो भाजपा अपना उम्मीदवार तय नहीं कर पा रही थी। मामा (शिवराज सिंह चौहान) डर गए, उमा भारती बोलीं अपने भाई के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ूंगी, बाबूलाल गौर ने कहा तबीयत खराब रहती है। लेकिन मुझे आलोक संजर पर दया आती है। जो चार लाख वोटों से जीता उसे मोदी जी ने नोटबंदी के पुराने नोट की तरह रिजेक्ट कर दिया।

साभार- ‘नई दुनिया जागरण डॉट कॉम’