दिल्ली की सड़कों पर कांवड़ियों की गुंडागर्दी, तोड़-फोड़ के बाद पलट दी कार

दिल्ली के मोती नगर इलाके में आस्था के नाम पर कांवड़ियों की गुंडागर्दी की तस्वीर सामने आई है. यहां कांवड़ियों ने सड़क हादसे के बाद जमकर हंगामा किया और एक कार पर उनका गुस्सा जमकर फूटा.

कार से एक कांवड़िए को चोट लगने के बाद कांवड़ियों ने लाठी-डंडों से कार पर बुरी तरह हमला बोल दिया. कांवड़ियों की भीड़ ने एक के बाद एक कार पर लाठियां बरसानी शुरू कर दीं. किसी ने कार के बोनेट पर हमला किया तो किसी ने कार की खिड़कियां ही उखाड़ दीं.

एक के बाद एक सड़क पर कांवड़ियों की भीड़ इकट्ठा होती गई और सब कार पर लाठियां बरसाते रहे. इस दौरान सड़क पर ट्रैफिक चलता रहा लेकिन किसी ने कांवड़ियों के पास जाने की हिम्मत तक नहीं की.

पलट दी कार

कार के शीशे और खिड़कियां तोड़ने के बाद भी कांवड़ियों का गुस्सा शांत नहीं हुआ. आखिर में उन्होंने पूरी कार को पलट दिया. इसके बाद पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे लेकिन वो भी गुंडागर्दी पर उतारु कांवड़ियों को रोकने में नाकाम साबित हुए. पुलिस की मौजूदगी में भी कांवड़ियों की भीड़ कार पर गुस्सा निकालती रही.

ये थी पूरी घटना

बताया जाता है कि मंगलवार शाम मोती नगर मेट्रो स्टेशन के करीब तांगा स्टैंड पर सेंट्रो कार से एक भक्त को चोट लग गई थी जिसके बाद कांवड़ियों ने कार का ये हश्र किया. पुलिस का कहना है एक महिला कार ड्राइव कर रही थी, उसके साथ एक पुरुष भी था. हालांकि, दंपति को कोई चोट नहीं आई है.