दिल्ली- जुमे की नमाज के दिन देर से स्कूल पहुंचने पर शिक्षक ने छात्रों को पीटा

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के खजूरी खास की तुकमीरपुर राजकीय स्कूल में जुमे की नमाज के कारण देरी से पहुंचे छात्रों की शिक्षक ने बुरी तरह पिटाई की। इसका वीडियो वायरल होने पर हंगामा मच गया। परिजन शिकायत लेकर स्कूल पहुंचे तो शिक्षकों ने उन्हें टरका दिया। पुलिस ने एक बच्चे की मां की शिकायत पर स्कूल के खिलाफ 75 जेजे एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक राजकीय विद्यालय (जीबीएसएसएस) तुकमीरपुर में नौवीं कक्षा के छात्र ने अपने परिजनों को बताया कि शुक्रवार दो नवंबर को वह जुमे की नमाज के बाद स्कूल पहुंचने में देरी हो गई। पहले जुमे वाले दिन छूट दी जाती रही थी। लेकिन कुछ दिनों से जुमे की नमाज पढ़ने के बाद स्कूल पहुंचने में देरी होने पर छात्रों की पिटाई की जा रही है।

छात्र का आरोप है कि इस जुमे (शुक्रवार) को भी इसके लिए शिक्षकों ने उसकी पिटाई की। किसी ने छात्रों की पिटाई का वीडियो वायरल कर दिया। अभिभावकों ने अपने बच्चों को पिटते हुए देखा तो वह शिकायत लेकर स्कूल पहुंचे। परिजनों का आरोप है कि वहां उनसे इस बारे में कोई बात न कर टरका दिया गया। एक छात्र की मां ने खजूरी थाने पहुंचकर अपनी शिकायत दी। खजूरी खास थाना पुलिस ने वीडियो को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।