दिल्ली: दौड़ती कार में दिन दहाड़े गैंगरेप

नई दिल्ली, 11 मार्च: अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन के पास से खातून को कार में सवार लोगों ने दिन दहाड़े अगवा किया और दौड़ती कार में इज्तिमाई इस्मतरेज़ि का शिकार बनाया। रेप के बाद खातून को भैरो मंदिर के पास बेहोशी की हालत में फेंककर मुल्ज़िम फरार हो गए।

इत्तेला पर पहुंची पुलिस ने राम मनोहर लोहिया अस्पताल में मुतास्सिरा की मेडिकल जांच कराई। आबरूरेज़ि की तसदीक के बाद इज्तिमाई इस्मतरेज़ि का मामला मंडालवली थाना पुलिस ने दर्ज कर लिया है।

मुतास्सिरा मंडावली थाना इलाका की ही रहने वाली है और एक बच्चे की मां है। पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि वह मुल्ज़िमो को पहचानती है। पुलिस मुल्ज़िमों की तालाश में जुटी है

खबर के मुताबिक मुतास्सिरा खातून ने बयान में कहा है कि वह सुबह नौ बजे अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन के पास खड़ी थी। तभी एक सफेद रंग की कार रुकी और उसमें खींच लिया। कार में दो ख्वातीन भी सवार थी।

कार की पिछली सीट पर चार लोगों ने इस्मतरेज़ि की। करीब सवा घंटे बाद बेहोशी की हालत में भैंरो मंदिर के पास फेंककर फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक, 35 साल की खातून पांडव नगर में रहती है। वह एक प्रिंटिंग हाउस में मार्केटिंग मैनेजर हैं।

पुलिस को खबर मिली और वह आरएमएल अस्पताल में मेडिकल के लिए ले गए। होश में आने के बाद मुतास्सिरा ने बयान में बताया है कि उसके दो मोबाइल फोन व जेवरात भी दरिंदो ने उतार लिए हैं।

पीड़िता ने जिन लोगों के नाम बताए हैं उन्हें नामजद करके पुलिस तलाश कर रही है।

मुतास्सिरा की शिकायत पर इज्तिमाई इस्मतरेज़ि का मामला दर्ज कर लिया गया है। मुतास्सिरा का कहना है कि उन दरिंदो को पहचानती है।