दिल्ली में होने जा रहा है म्यूजिक कॉन्सर्ट ‘डॉलीवुड नाईट’, कई जानी-मानी हस्तियाँ लेंगी भाग

नई दिल्ली: संगीतकार राज महाजन के फैन्स के लिए अच्छी खबर है कि राज महाजन ने अपने अगले कॉन्सर्ट की घोषणा कर दी है जो कि अक्टूबर 2018 में होगा. कॉन्सर्ट की तारीख 21 अक्टूबर हो सकती है. कार्यक्रम दिल्ली में किसी सभागार में होगा.

‘डॉलीवुड नाईट’ के नाम से होने वाले कॉन्सर्ट में बॉलीवुड का छौंका भी लगाया जाएगा और कई सितारे भी भाग लेंगे. इस कॉन्सर्ट में राज महाजन के हिट गानों के सफ़र को दिखाया जाएगा. कॉन्सर्ट मे सुरीले सिंगर राज महाजन के डायरेक्शन में परफॉर्म करेंगे.

राज महाजन ने कहा, “इस कार्यक्रम में गानों के साथ थोड़ा सा ड्रामा भी रहेगा. डांस की कोरियोग्राफी के लिए कोरेओग्राफर की तलाश जारी है. ज़्यादातर गानों को ओरिजिनल गायक ही परफॉर्म करेंगे. कुछ नए चेहरे और नयी आवाजें भी देखने और सुनने को मिलेंगे. प्रोग्राम की थीम ‘राज महाजन की संगीत यात्रा रहेगी. इस म्यूजिक कॉन्सर्ट में कई प्रसिद्ध हस्तियाँ भाग लेंगी. जल्द ही म्यूजिक कॉन्सर्ट की तारीख, कलाकारों, सेलेब्रिटी मेहमानों के नामो की घोषणा कर दी जायेगी.”

21 अक्टूबर को राज महाजन का जन्मदिवस है तो इस बार का राज महाजन का जन्मदिन कुछ ख़ास रहेगा. आधिकारिक तौर पर राज महाजन के 600 से ज्यादा गाने संगीतकार के तौर पर रिलीज़ हो चुके हैं. इसके अलावा ‘ओ शिट’ नाम से मशहूर कॉमेडी चैनल के मुख्य चरित्र भी है राज. नेशनल टीवी पर पहले राज महाजन का टॉक-शो ‘म्यूजिक मस्ती विद राज महाजन’ हर रविवार को प्रसारित होता था.