दिल्ली- स्कूटर हटाने को कहा तो बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या!

दिल्ली के पटेल नगर इलाके में स्कूटर खड़ा करने से रोकने पर बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि बलजीत नगर इलाके में घर के बाहर स्कूटर खड़ा करने के विवाद में एक बुजुर्ग शख्स की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है।

मृतक की पहचान भोपाल सिंह (55 वर्ष) के रूप में हुई है। पुलिस ने संदिग्ध को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मृतक की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इसके बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।

पुलिस के मुताबिक, भोपाल सिंह अपने परिवार के साथ बलजीत नगर इलाके में रहते थे। वह राजमिस्त्री थे। कुछ दिनों पहले ही उनके पड़ोस में एक नया परिवार आया है। वह अक्सर स्कूटर भोपाल सिंह के घर के बाहर खड़ा कर देता था। गुरुवार सुबह भी एक स्कूटर उनके घर के बाहर था। भोपाल सिंह ने पड़ोसी से स्कूटर हटाने के लिए कहा। पड़ोसी का बेटा विपिन झगड़े पर उतर आया। उसने भोपाल सिंह को धक्का दिया।

आरोप है कि उसने स्कूटर हटाने से साफ इनकार कर दिया। उसने धमकी दी। विरोध करने पर विपिन ने भोपाल सिंह के साथ मारपीट शुरू कर दी। शोर सुनकर पड़ोसी प्रमोद और भोपाल का बेटा मुकेश उन्हें बचाने के लिए पहुंचे। आरोप है कि उस वक्त तक भोपाल सिंह को पीट-पीटकर अधमरा किया जा चुका था। परिजन तुरंत उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। हालत नाजुक होने के चलते उन्हें आरएमएल अस्पताल रिफर कर दिया गया।

शुक्रवार दोपहर इलाज के दौरान भोपाल सिंह की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही भोपाल सिंह की मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।