सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश में लगे हैं भाजपा नेता और बजरंग दल : पप्पू यादव

पटना : सासंद पप्पू यादव ने कहा ‘भाजपा के नेता जैसे कि सुशील मोदी, गिरिराज सिंह और बजरंग दल जैसे संगठन इस वक्त देश में सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने की कोशिश में लगे हैं. ऐसे नेताओं को जंगल में भेज देना चाहिए.’ पप्पू यादव ने कहा है कि बीजेपी के आला नेता अपने भड़काऊ भाषण से देश में सांप्रदायिकता को बढ़ावा दे रहे हैं और गृह युद्ध की ओर देश को धकेल रहे हैं. पप्पू यादव का मानना है कि बीजेपी ऐसा एक सोची समझी रणनीति के तहत कर रही है.

पप्पू ने कहा कि खासकर त्योहार और चुनाव के मौसम में भड़काऊ भाषण से सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने की कोशिश की जाती है. बिहार में पिछले 3 दिनों से सांप्रदायिक तनाव बना हुआ है, खासकर मधेपुरा और भोजपुर जिले में. पप्पू यादव ने इस पर कहा कि भाजपा के लोग खासकर दुर्गापूजा और मुहर्रम के बाद राजनीतिक फायदे के लिए सांप्रदायिक माहौल को खराब कर रहे हैं.

सांसद पप्पू यादव ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा और आरोप लगाया कि बड़े भाई और छोटे भाई दोनों सांप्रदायिक तनाव को रोकने में नाकाम रहे हैं. पप्पू यादव ने बीजेपी पर यह भी आरोप लगाया कि वह उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले ट्रिपल तलाक जैसे विषय को उठाकर राजनीतिक फायदा उठाने की कोशिश कर रही है.