धूम 3 में आमिर ख़ान का रौल यादगार होगा: अभिषेक

बाली वुड ऐक्टर अभिषेक बचन ने कहा कि उनकी आने वाली फ़िल्म धूम 3 में आमिर ख़ान का किरदार इतना ज़बर्दस्त है कि ये लोगों को सालों तक याद रहेगा।

धूम सीरीज़ की तीसरी फ़िल्म जिसे अदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है ऊरूजे कृष्णा आचार्य ने डाइरेक्ट किया है। अभिषेक एक पुलिस ऑफीसर और उदय चोपड़ा चोर के रौल में धूम सीरीज़ की ही पहली ही क़िस्त से मौजूद हैं। आमिर ख़ान ने सीरीज़ की तीसरी फ़िल्म धूम 3 में वीलन का किरदार अदा किया है जबकि कटरीना कैफ़ उनकी गर्लफ्रेंड के रूप में नज़र आयेंगी।

अभिषेक बचन ने कहा कि पुलिस ऑफीसर का रौल करते हुए इन्हीं तीनों वीलनों (हंसते हुए) को पकड़ने का मौक़ा मिला है। अब की बार फ़िल्म बड़े पैमाने पर बनाई गई है। तीनों वीलन एक दूसरे से बिलकुल मुख़्तलिफ़ हैं। उन्होंने एक बार फिर आमिर ख़ान की सताइश करते हुए कहा कि इस फ़िल्म में उनका किरदार अब तक का सब से यादगार किरदार होगा।

उन्होंने कहा कि आमिर ख़ान के साथ काम करना कुछ सीखने के है और उनके साथ काम करने का जितना मज़ा आया वो आज तक किसी दूसरी फ़िल्म करने में नहीं आया। धूम 3 की ट्रेलर लॉंचिंग तक़रीब से ख़िताब करते हुए जूनियर बचन ने ये बात कही। धूम 3 दिसम्बर 20 को रीलीज़ होरही है।