नई विवाहित दुल्हन ने की अपने पति की हत्या, रहना चाहती थी फेसबुक दोस्त के साथ!

आंध्र प्रदेश में सोमवार, 7 मई को हुई एक विचित्र घटना में, एक नवविवाहित महिला ने अपने पति की हत्या करवा दी क्योंकि वह सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर मिले व्यक्ति के साथ अपना जीवन बिताना चाहती थी।

सरस्वती के रूप में पहचाने जाने वाली महिला ने 10 दिन पहले अपने मातृ चचेरे भाई यामाका शंकर राव से विवाह किया था। लेकिन वह अपने पति से खुश नहीं थी और बदले में अपने फेसबुक दोस्त शिव के साथ रहना चाहती थीं। सरस्वती ने शिव से तब मुलाकात की जब वह विशाखापत्तनम में अपनी पढाई कर रही थीं और फिर दोनों प्यार में गिर गए थे।

वह शादी के बाद भी शिव के संपर्क में रही और अंततः राव की हत्या का फैसला किया ताकि दोनों एक साथ हो सकें।

सोमवार की रात को, सरस्वती और राव खरीदारी के बाद घर लौट रहे थे। योजना के अनुसार अभिनय करते हुए, महिला ने अपने पति से बाथरूम जाने के लिए बाइक को रोकने के लिए कहा। जब वह झाड़ियों के पीछे चली गई, तो तीन पुरुष एक ऑटो में पहुंचे और मोटे तौर पर राव पर हमला किया।

तब कहा जाता है कि सरस्वती ने अपनी चूड़ियों को तोड़ दिया और अपने गहने छुपाए, जिसके बाद उसने शोर मचाया कि उसके पति पर हमला किया गया था और उसे लूट लिया गया था।

पुलिस ने पहले लाभ के लिए हत्या का मामला दर्ज किया था, लेकिन बाद में पता चला कि चीजें इतनी सरल नहीं थीं। “जब वह और शिव प्यार में अंधे हो गए थे और उन्होंने शायद सोचा कि योजना मूर्खतापूर्ण थी, पुलिस ने घंटों में मामले को तोड़ दिया और मंगलवार, 8 मई को दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक पी पाला राजू ने कहा, “शुरुआत में, हमने लाभ के लिए हत्या का मामला दर्ज किया था। हालांकि, जब जांच अधिकारियों ने उसे विवरण के लिए पूछताछ की, तो वह विरोधाभासी जवाब दे रही थी। फिर, हमारे लोग उसके बारे में संदिग्ध हो गए।”

पूछताछ के दौरान, पुलिस ने यह भी पाया कि तीनों ने राव को उसी दिन दो बार मारने की कोशिश की थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका क्योंकि वे हमेशा भीड़ में पाए जाते थे। आखिर में उनकी योजना ने तब काम किया जब सरस्वती ने उन्हें एक अलग जगह पर बाइक को रोकने के लिए कहा था।