नकवी के रिहाईशगाह के सामने धरने पर बैठी साबिर की बीवी यासमीन

जदयू से निकले गए लीडर साबिर अली की बीवी यासमीन ने यह मुताल्बा करते हुए भाजपा लीडर मुख्तार अब्बास नकवी के रिहाईशगाह के बाहर धरना दिया कि उन्होंने उनके शौहर के दहशतगर्दियों के साथ ताल्लुक होने का जो बयान दिया है, उस पर वह माफी मांगें।
यासमीन ने नकवी के रिहाईशगाह के बाहर सहाफ़ियों से कहा, ‘‘मुझे जबतक इंसाफ नहीं मिल जाता, मैं धरने पर बैठूंगी। उन्हें (नकवी को) इल्ज़ाम साबित करना चाहिए नहीं तो वह तहरीरी माफीनामा दें। ’’ पुलिस ने शुरु में यासमीन से पंडारा पार्क वाकेय नकवी के रिहाईशगाह से चले जाने की दरख्वास्त किया लेकिन जब उन्होंने ऐसा करने से इनकार कर दिया तब खातून पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया और वे उन्हें वहां से ले गयीं। अली को जुमा को भाजपा में शामिल किया गया था लेकिन पार्टी के अंदर और संघ के सख्त मुखालिफत के बाद 24 घंटे के अंदर उनकी रुकनीयत खारिज कर दी गयी।

नकवी ने अली को ‘दहशतगर्द यासीन भटकल का दोस्त’ बताया था और उन्हें पार्टी में शामिल किए जाने का सख्त मुखालिफत किया था। उन्होंने इस गलती को तुरंत दुरुस्त करने की मुताल्बा की थी। अली ने कल प्रेस कोन्फ्रेंस कर नकवी से माफी मांगने की मूताल्बा की थी। उस प्रेस कोन्फ्रेंस में मौजूद उनकी बीवी ने माफी नहीं मांगने पर भाजपा लीडर के घर के बाहर धरना देने की धमकी दी थी।