नरेंद्र मोदी को देख कसाई भी शरमा जाते हैं : लालू प्रसाद यादव

राजद सरबराह लालू प्रसाद ने कहा कि जिस तरह भारत-पाक के तक़सीम में लाखों लोग कत्लेआम हो गए थे, उसी तरह गोधरा कांड दोहराया गया। इसके हीरो नरेंद्र मोदी को देखकर कसाई भी शरमाता है। ये बातें उन्होंने पीर को समस्तीपुर, खगडिय़ा, मधुबनी और सारण में इंतिखाबी इजलास को खिताब करते हुए कहीं।
उन्होंने कहा कि मामला संगीन है। मुल्क को फ़िर्क़ा परस्त ताक़तें तोडऩा चाहती हैं। लेकिन, मैं ऐसा होने नहीं दूंगा। बिहार में जब राजद की हुकूमत थी, तो हमने ऐसी ताकतों के लिए एक लकीर खींच दी थी। लेकिन, नीतीश कुमार ने उन्हें फिर पनपने का मौका दे दिया। अब अवाम जाग चुकी है। ऐसी ताकतों को कभी हावी नहीं होने देगी।

वजीरे आला पर कहा कि वह तरक़्क़ी का ढिंढ़ोरा पीट रहे हैं। तरक़्क़ी हुआ है। बीपीएल वाले एपीएल में चले गए और एपीएल वाले बीपीएल में। अफसरशाही हावी है। गरीबों को इंसाफ नहीं मिल रहा। पुलिस की गाड़ी को देखते ही गांव में लोग डर से रास्ता बदल देते हैं। रामविलास पर कहा कि गोधरा के सवाल पर इस्तीफा देने की बात कहने वाले पासवान आज उन्हीं लोगों के साथ हो गए हैं। आज तक जितनी भी सीट पर इंतिख़ाब हुए, सभी पर राजद इत्तिहाद के उम्मीदवार जीत रहे हैं।