नवनिर्माण सेना ने कन्हिया और उमर को दिल्ली न छोड़ने पर शूटआउट करने की दी धमकी

imageउत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष अमित जानी ने जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार को 31 मार्च तक दिल्ली न छोड़ने पर शूटआउट करने की धमकी दी है। जानी ने कहा कि शायद देश के लोगों या कन्हैया कुमार और उमर खालिद को 31 मार्च तक के अल्टीमेटम की बात मजाक लगती होगी, लेकिन यह हकीकत है। उन्होंने कहा कि 8 अप्रैल से नवरात्रों की पूजा प्रारंभ हो रही है नवीरात्रि में उनके शार्प शूटर कन्हैया नामक महिषासुर का अंत कर देंगे।

जानी ने यह भी कहा कि कन्हैया के वध किए जाने के बाद ही वे दुर्गा अष्टमी की पूजा करेंगे। अमित जानी ने कहा कि बहुत आसान है यह कह देना कि अमित जानी ने ऐसा अल्टीमेटम सिर्फ खबरों में सुर्खियां बटोरने के लिए दिया था लेकिन हम जुबान के पक्के हैं, वादे को तोड़ते नहीं है। हमने खुद से कन्हैया को 31 मार्च तक का समय दिया था ऐसे में 31 मार्च से पहले हथियार लेकर जेएनयू में घुसना अपने ही कमेटमेंट को तोड़ने जैसा काम होता।

अमित जानी ने कहा कि कुछ लोगों का कहना है कि 31 मार्च के बाद कब? अप्रैल मई जून या अगले साल? व्यंग करने वाले उन लोगों को बता देना चाहते है कि 8 अप्रैल से नवरात्रि की पूजा स्टार्ट हो रही है, नवरात्रि की 9 दिन की अवधि में किसी भी दिन, जेएनयू गोलियों से गूंजेगा।

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वे चाहते तो इस काम को खुद भी शांति से अंजाम दे सकते थे लेकिन बिन बताए किसी पर वार करना एक कायराना हरकत होगी इसलिए पहले ही अल्टीमेटम दे दिया। वे शूट आउट एट जेएनयू को खुलेआम करना चाहते हैं, इसकी जिम्मेदारी लेना चाहते हैं और जेल जाना चाहते हैं, ताकि मुद्दे पर लंबी बहस छिड़े। इस बहस से देश के युवाओं को सन्देश जाए कि भगत सिंह और आज़ाद सबके अंदर है बस जरुरत है तो उसको जिन्दा करने की। अमित जानी ने कहा कि दुर्गा अष्टमी के दिन उन्होंने एक बड़ी पूजा रखी है। इस राक्षस का वध करके वे अपनी पूजा संपन्न करेंगे और खुद को सरेंडर करेंगे।

Source: WD