नसीरुद्दीन का दिमाग ठिकाने पर नहीं एक पल में गंवा दिया…. : शिवसेना

मुंबई:शिवसेना ने अपने अखबार‘सामना’ के जरिए फिल्म अदाकार नसीरुद्दीन शाह पर हमला बोलते हुए कहा है कि नसीरुद्दीन शाह की बातों से लगता है कि उनका दिमाग ठिकाने पर नहीं है.

शिवसेना ने आगे लिखा है कि कहीं पाकिस्तान ने नसीरुद्दीन पर काला जादू तो नहीं कर दिया कि उन्हें पाकिस्तान से इश्क हो गया है. नसीरुद्दीन शाह शहीदों के मां-बाप से जाकर पूछे कि पाकिस्तान के खिलाफ हिंदुस्तानियों में इतना नफरत क्यों है. हिंदुस्तान के मामले में जिनकी दुम हमेशा टेढ़ी रहती है उस पाकिस्तान से इश्क किया भी जाए तो कैसे?’

शिवसेना ने कहा कि, उन्होंने इतने सालों में जो नाम कमाया है वो एक ही पल में गंवा दिया है. पाकिस्तान में काला जादू हुआ है उन पर, इससे पहले तो नसीरुद्दीन कभी ऐसे नहीं थे.

आपको बता दें कि नसीरुद्दीन शाह हाल ही में पाकिस्तान से अपनी किताब लॉन्च करके लौटे हैं. वहां से लौटने के बाद उन्होंने कहा था कि, ‘मालूम नहीं क्यों हिंदुस्तानियों में पाकिस्तानियों का लेकर इतना गुस्सा है.’ उन्होंने यहां तक कहा था कि पाकिस्तान के खिलाफ हिंदुस्तानियों की ब्रेनवॉशिंग की जा रही है और पाकिस्तान के तईन उनमें गुस्से का जज़बा भरा जा रहा है.