नीतीश कुमार पहले भी कई बार यू टर्न ले चुके हैं और अब वो एनडीए के साथ हैं- शिवसेना

भारतीय जनता पार्टी से तल्खियों के बीच शिवसेना ने बीजेपी के सहयोगी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। सामना में छपे लेख में शिवसेना ने नीतीश से गोरक्षकों पर अपना रुख साफ करने को कहा है।

लेख में शिवसेना ने नीतीश पर हमला बोलते हुए अमित शाह के उस बयान को याद किया जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर बिहार में नीतीश कुमार की जीत होती है तो पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे।

सामना में छपे लेख में शिवसेना ने पूछा, ‘बिहार में गठबंधन की सरकार में सहयोगी होने और नीतीश कुमार को समर्थन देने के बाद, क्या पाकिस्तान में पटाखे फूटेंगे? हम इसके बारे में नहीं जानते।

शिवसेना ने कहा कि नीतीश कुमार पहले भी कई बार राजनीति में यू टर्न ले चुके हैं और अब वो एनडीए के साथ हैं। हालांकि, सीएम नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जो भी बातें कही हैं, उन्हें कैसे भूला जा सकता।

साथ ही सामना के लेख में शिवसेना ने नीतीश कुमार द्वारा इशरत जहां के पक्ष में खड़े होने की बात भी याद दिलाई है। लेख में लिखा है कि गुजरात एनकाउंटर में लश्कर ए तैयबा के आतंकी इशरत जहां की मौत हुई थी, जिसके बाद नीतीश कुमार ने इशरत का पक्ष लिया था, क्या बीजेपी के लिए ये सही है? साथ ही शिवसेना ने नीतीश कुमार से गोरक्षकों पर भी अपनी राय व्यक्त करने की मांग की है।