नीतीश के ‘सिपाही’ के रिश्तेदार ने ही रची थी मोदी को उड़ाने की साजिश!

हुंकार रैली में हुए बम धमाके मामले में एनआईए की टीम तहक़ीक़ात कर रही है। वहीं, इस मामले में पहले ही खुलासा हुआ है कि बम धमाके का मुल्ज़िम जदयू लीडर का भतीजा है। इस मामले में बम धमाके के मुल्ज़िम तकी अख्तर ने खुद जदयू क़ायेदीनों के साथ प्रेस कांफ्रेंस की।

पार्टी दहशतगर्द तहसीन अख्तर उर्फ मोनू के चाचा तकी अख्तर को लेकर बचाव में उतर आई है। बुध को पार्टी दफ्तर में तकी अख्तर के साथ पार्टी के रियासती सदर वशिष्ठ नारायण और पानी वसायल वज़ीर विजय चौधरी ने मुश्तरका प्रेस कोन्फ्रेंस की। उन्होंने बताया कि तकी अख्तर समता पार्टी के वक्त से पार्टी से जुड़ें हैं, उनका तहसीन से कभी कोई रिश्ता नहीं रहा।

विजय चौधरी ने बताया कि 19 दिसंबर 2011 को किसी वाकिया को लेकर पुलिस अफसर समस्तीपुर पहुंचे थे तब उन्हें इस बात की जानकारी मिली थी कि तहसीन का ताल्लुक किसी दहशतगर्द तंजीम से है। उन्होंने बताया कि 2006 में मिडिल इम्तेहान पास करने के बाद वह दरभंगा वाक़ेय मौलाना आजाद अदारे से प्लस टू की पढ़ाई कर रहा था। वह 2011 की बकरीद में आखरी बार अपने खानदानों से मिला है। इसके बाद से उन्हें तहसीन के बारे में कोई जानकारी नहीं है। विजय चौधरी ने कहा कि पुलिस बम धमाके के मामले की जांच कर रही है, जो मुजरिम होगा उसे पकड़ा जाएगा।