पंजाबी स‍िंगर की गोली मारकर हत्या, घर के बाहर मिली लाश

पंजाबी स‍िंगर नवजोत सिंह (22) की रविवार रात चंडीगढ़ के पास डेरा बास्‍सी इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई. नवजोत सिंह ने हाल ही में अपने दो गाने रिलीज किए थे. रिपोर्ट के मुताब‍िक नवजोत अपने मां-बाप से मिलने अपने गांव बेरहा गांव जा रहे थे. नवजोत की लाश एक फैक्‍ट्री के पास खाली प्‍लॉट में मिली. लाश से करीब 50 मीटर की दूरी पर उनकी कार भी बरामद हुई है.

नवजोत मोहाली में इको टावर्स में एक फ्लैट में रह रहे थे और 11:15 बजे उन्‍होंने अपनी मां को फोन कर बताया था कि वो लगभग 5 मिनट में घर आएंगे. लेकिन देर रात तक जब उनकी कोई खबर नहीं मिली तो पर‍िवार वालों ने उन्‍हें फोन करना शुरू कर दिया. काफी देर बाद तलाश करने के बाद घर से थोड़ी दूरी पर स्थित एक खाली प्‍लॉट में नवजोत का शव मिला.

पुलिस ने बताया कि नवजोत के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. ह‍िंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताब‍िक नवजोत के भाई नाम का खुलासा नहीं किए जाने की शर्त पर यह कहा है कि नवजोत के साथ कार में शाम 6 बजे एक मह‍िला साथ थी.

वो महिला स‍िंगर की मौत के बाद से लापता है. पुल‍िस ने इस संबंध में अज्ञात के खिलाफ हत्‍या का मुकदमा दर्ज मामले की छानबीन की जा रही है. वहीं पुलिस परिवारीजन और दोस्‍तों से भी पूछताछ कर रही है ताकि हत्‍या के बारे में सुराग मिल सके.