पढ़िए, इस तरह की महिलाएं यौन संबंध के लिए पुरुषों को क्यों करती है आकर्षित?

महिला अपने डीलडौल और अपने शरीर की बनावट से पुरुषों को आकर्षित करती हैं। बता दें कि महिला के स्तन उसके शरीर का सबसे खूबसूरत और अहम हिस्सा होते हैं. बहुत ही संवेदनशील माने जाने वाले स्तनों को छूने से महिलाएं कामोत्तेजित हो जाती हैं।

महिलाओं के स्तन पुरुषों को बड़ा ही आकर्षित करते हैं। बड़े स्तनों को देखकर पुरुष के अंदर की कई सारी भावनाएं जाग उठती हैं। देखा गया है कि, जब भी पुरुष किसी महिला को देखते हैं तो सबसे पहले उनकी नज़र उसके स्तनों पर पड़ती है।

महिलाओं के बड़े स्तन को देखकर पुरुष जल्दी आकर्षित होते हैं। पुरुषों को वह महिलाएं भी काफी पसंद आती हैं, जिनका ब्रेस्ट साइज 34 या उससे बड़ा हो।

एक स्टडी के दौरान पता लगाया गया कि पुरुषों को बड़े स्तन वाली महिलाओं के साथ कुछ समय तक संबंध बनाना पसंद है। लेकिन शादी के लिए पुरुष उन्ही महिलाओं को पसंद करते हैं जिनके स्तन मीडियम और तने हुए होते हैं।

पुरुषों को बड़े स्तन वाली महिलाओं से साथ संबंध बनाने में ज्यादा आनंद आता है, क्योंकि यह महिलाएं अपने पार्टनर को ज्यादा खुश और संतुष्ट रखती हैं। पुरुष अपनी ज़रूरतों के हिसाब से महिलाओं के शरीर को आंकते हैं और स्तन के अलावा और भी कई चीज़ों पर गौर करते हैं।

पुरुषों को किस साइज के ब्रेस्ट पसंद है, यह तो उनकी मानसिकता पर डिपेंड करता है। लेकिन यदि कोई पुरुष वाकई अपनी पार्टनर से प्यार करता है तो उसे पार्टनर के स्तनों से कोई फर्क नहीं पता।