पति ने पत्नी को दिया बेटे के शरीर के टुकड़ों से भरा बैग

पटना: औरंगाबाद से 35 किलोमीटर दूर शिलेगांव पुलिस थाना क्षेत्र में आरोपी मधुकर वानखेड़े नामी एक मछुआरे को अपने बेटे के टुकड़ों से भरा बैग पत्नी को देने वाले को पुलिस ने गैर इरादतन हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का दावा है कि उसके चार वर्षीय बेटे की ट्रेन के नीचे आ जाने से मौत हो गई.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

वानखेड़े का सोमवार की रात पत्नी पुष्पा से काफी झगड़ा हुआ था. इसके बाद उसने बेटे ओम को साथ लिया और घर से यह कहते हुए निकल गया कि अब वह कभी नहीं लौटेगा.
हालांकि कुछ ही घंटों के बाद वह अकेला लौट आया, जब पुष्पा ने उससे अपने बेटे के बारे में पूछा तो वह दोबारा बाहर चला गया. जब वह लौटा तो उसके हाथ में एक प्लास्टिक का थैला था, जिसमें उसके बेटे के शरीर के टुकड़े रखे हुए थे. उसने कहा कि ओम की ट्रेन के नीचे आ जाने से मौत हो गई.
EENADU INDIA के अनुसार,औरंगाबाद से 35 किलोमीटर दूर शिलेगांव पुलिस थाने में तैनात जांच अधिकारी संदीप ए. काले ने बताया कि मामला प्रकाश में तब आया जब महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.
काले के अनुसार, “उसने बताया कि वह अपने बेटे के साथ ट्रेन की पटरी के किनारे-किनारे जा रहा था, तभी अंधेरे में उस का बेटा ओम उसके हाथ से फिसल कर पटरी पर जा गिरा और गुजर रही ट्रेन के नीचे आ गया.”

मधुकर को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है, हालांकि उसने अपने बेटे की हत्या से इनकार किया है. स्थानीय अदालत ने उसे शुक्रवार तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है.