पत्नी एमएमएस मे मश्गुल , पति रेप मे

पुणे।। पुणे में एक चौंकाने वाला वाकिया सामने आया है। 28 साल की एक तलाकशुदा टीचर ने अपने साबिक‌ बॉयफ्रेंड पर सनसनीखेज इल्जाम‌ लगाए हैं।

उसके मुताबकि, उसके एक्स बॉयफ्रेंड ने शादीशुदा होने के बावजूद प्यार का नाटक किया और जबरन घर में घुसकर रेप किया। इस दौरान उसकी पत्नी भी मौजूद थी। उसके हाथ में पिस्टल थी और उसने रेप के पुरे हदीसे को अपने मोबाइल में रेकॉर्ड कर लिया। उस‌ की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

इस खबर का खुलासा अंग्रेजी अखबार डीएनए ने किया है। पुलिस के मुताबिक, महिला मूल रूप से धुले जिले की रहने वाली है। वह तलाकशुदा है और 11 साल का उसका एक बेटा भी है। वह पुणे में रह रही है। धुले में ही उसकी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के माध्यम से मनोज नामि शख्स से हुई थी। इसके बाद दोनों दोस्त बन गए और बाद में यह दोस्ती प्यार में बदल गई। मनोज ने शादी का झांसा दिया और इस दौरान दोनों ने कई बार सेक्स किए। जब उसे पता चला कि मनोज शादीशुदा है तो उसने संबंध तोड़ लिए।

पुलिस के मुताबिक, 5 मई 2013 को मनोज एक महिला के साथ उसके घर पहुंचा। उसने उस महिला को अपनी पत्नी बताया। उसकी पत्नी पिस्टल लिए हुई थी और उसने अपने पति को कहा कि वह उसके सामने ही महिला की इज्जत लूटे।