पद्मावत विवाद से घबराए पीएम मोदी प्रचार के लिए नहीं पहुंचे राजस्थान

जयपुर: भाजपा शासित राज्य राजस्थान में होने वाले आगामी उपचुनावों में अब से सिर्फ दो दिन का समय बाकी है। राजस्थान मे 29 जनवरी को उपचुनाव होना है। जब्कि इसके लीए आज शाम ही को चुनाव प्रचार का शोर भी थम जाएगा। लेकिन पद्मावत विवाद के कारण पीएम मोदी अब तक अपनी पार्टी का प्रचार प्रसार करने राजस्थान नहीं पहुंचे।

ख़बर के मुताबिक, दहलीज पर आये चुनावों के लिए दोनों ही पार्टियों ने अपना कमर कस्ते हुऐ ऐड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। राजस्थान में होने वाले इन चुनावों के लिए सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा और कांग्रेस ने 40 लोगों की सूची तैयार की थी। जिसमें पीएम मोदी से लेकर कई बड़े चेहरे शामिल किए गये थे।

लेकिन पद्मावत की मझधार में फंसी सत्ता और जनता दोनों ही इन चुनावों में ओझल नजर आये। भाजपा की तरफ से तैयार की गई 40 लोगों की सूची में सबसे बड़ा चेहरा बन कर आने वाले पीएम मोदी फिल्म पद्मावत के विरोध से घबराकर राजस्थान की धरती पर नहीं पहुंचे।

बता दें कि भाजपा की तरफ से 40 लोगों की तैयार की गई सूची में तमाम बड़े नेताओं के नाम शामिल थे। गुजरात की तरह भाजपा यहां भी इन चेहरों के बल पर ये चुनाव जीतने की तैयारी में थी। ध्यान देने की बात यह है कि राजस्थान में जिस समय चुनाव प्रचार होना था उसी समय चली पद्मावत की आंधी ने भाजपा को हिला कर रख दिया है साथ ही भाजपा इससे घबराई हुई नजर आ रही है।