पब जी गेम से हैदराबाद में छात्र‌ की मौत एक महीना में तीन मौते

हैदराबाद : पब जी गेम ने एक महीना के अंदर तेलंगाना राज्य‌ में तीन नौजवानों की जान ले ली। हैदराबाद के मल्लिका जागीरी ज़िला के विष्णु पूरी कॉलोनी का रहने वाला 16 वर्षीय‌ दसवीं कक्षा का छात्र‌ सांबा शिवा ने पब जी गेम खेलने पर माँ की डाँट डपट के बाद फांसी लेकर ख़ुदकुशी करली।

बताया गया है कि सांबा शिवा दसवीं के परिक्षा लिख रहा था और आज बुधवार‌ को इसकी आख़िरी परिक्षा थी परिक्षा की तैयारी के बजाय पब जी गेम में मसरूफ़ रहने पर सांबा शिवा को इस की माँ ने डाँटा जिससे दिलबर्दाशता हो कर नौजवान ने ख़ुदकुशी कर ली। चंद दिन पहले 21 मार्च को तेलंगाना के ज़िला जगत्याल के गांव‍ राजा राम पल्ली से संबंध‌ रखने वाला नौजवान बंडा सागर जनवरी के महीना से लगातार‌ पब जी गेम खेल रहा था जिसकी वजह से इस की गर्दन की रगें अकड़ गईं , तब से इस का ईलाज करवाया जा रहा था लेकिन फ़ायदा नहीं हुआ और इस की मौत हो गई।

इसी तरह 10 मार्च को सिद्दी पेट ज़िले के गजवेल में पब जी गेम ने एक छात्र‌ की जान ले ली थी मौज़ा पर गनिया पोरसे संबंध‌ रखने वाला डिग्री का छात्र‌ 18 साला साई शरण कुछ दिनों से पब जी गेम खेल रहा था, बेटे की इस आदत से परेशान माँ ने उसे डाँटा जिस परदिल बर्दाश्ता छात्र‌ ने ख़ुदकुशी करली थी।