पाकिस्तान से इजरायल की गुप्त मिटिंग का दावा, मुस्लिमों ने किया विरोध!

पाकिस्तान के राष्ट्रपति डाक्टर आरिफ़ ने कहा है कि इस्राईल के साथ कोई संबंध स्थापित नहीं किए जा रहे हैं और न ही कोई ऐसी बात पर विचार किया जा रहा है।

इस्लामाबाद हवाई अड्डे पर तुर्की जाने से पहले पत्रकारों से बात करते हुए उनका कहना था कि फ़िलिस्तीन और ग़ज़्ज़ा का मामाला ऐसा है कि पाकिस्तान, फ़िलिस्तीनियों का साथ देता है क्योंकि ग़ज़्ज़ा और कश्मीर में होने वाले अत्याचारों को दुनिया में नहीं दिखाया जाता।

इस्राईली विमान के पाकिस्तान जाने से संबंधित रिपोर्ट पर उनका कहना था कि जिन्होंने यह रिपोर्ट जारी की है वह स्वयं संतुष्ट नहीं हैं। ज्ञात रहे कि ज़ायोनी पत्रकार एवी शेराफ़ ने ट्वीटर पर अपने संदेश में कहा था कि इस्राईली विमान ने तेलअवीव से इस्लामाबाद के लिए उड़ान भरी जबकि 10 घंटे बाद वापस तेल अवीव के लिए फिर से उड़ान भरी। उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा था कि विमान को होशियारी से 5 मिनट के लिए ओमान में उतारा गया।

इसके बाद पाकिस्तान के सिविल एवीएशन अथार्टी, विदेशमंत्री शाह महमूद क़ुरैशी और सूचना एवं प्रसार मंत्री फ़ुआद चौधरी ने इस्राईली विमान के पाकिस्तान जाने के समाचारों का खंडन किया था। सिविल एवीएशन अथार्टी ने कहा कि इस्राईली विमान की पाकिस्तान में लैंडिंग केवल अफ़वाह है, इस्राईली विमान पाकिस्तान के किसी भी हवाई अड्डे पर नहीं उतरा।