पाकिस्तान । बंगला देश 29 नवंबर को टवन्टी 20 मैच

ढाका 27 नवंबर (राइटर्स) बंगला देश क्रिकेट बोर्ड की स्लैक्शन कमेटी ने पाकिस्तान के ख़िलाफ़ वनडे सीरीज़ के लिए 15 रुकनी टीम का ऐलान कर दिया है। मुहम्मद अशरफुल को टीम से ख़ारिज करदिया गया जबकि ऑल राउंडर फ़र्हाद रज़ा की तीन साल बाद टीम में वापसी हुई है। उन्हें वैस्ट इंडीज़ ए के ख़िलाफ़ सीरीज़ में शानदार कारकर्दगी की बिना पर टीम में शामिल किया गया है।

बंगला देश क्रिकेट बोर्ड की स्लैक्शन कमेटी का इजलास हुआ जिस में पाकिस्तान के ख़िलाफ़ वाहिद टवन्टी 20 और 3 वनडे मुक़ाबलों की सीरीज़ केलिए टीम का ऐलान किया गया है। टेस्ट सीरीज़ के लिए टीम का ऐलान बाद में किया जाएगा। नायब कप्तान महमूद अल्लाह जो कि बीमारी की वजह से वैस्ट इंडीज़ के ख़िलाफ़ सीरीज़ नहीं खेल सके थी, उन्हें पाकिस्तान के ख़िलाफ़ वनडे सीरीज़ के लिए टीम में तलब कर लिया गया है। मशफ़ीक़ अलरहीम कप्तान और महमूद अल्लाह नायब कप्तान होंगी।

टीम के दीगर खिलाड़ियों में तमीम इक़बाल, अमरालक़ीस, शकीब उल-हसन, अलोक कपाली, नईम इस्लाम, नासिर हुसैन, अबदूर्रज़्ज़ाक़, नज़्म-उल-हुसैन, रोबील हुसैन, शफ़ी उल-इस्लाम, मुहम्मद इलयास सुनी, फ़र्हाद रज़ा और शहरयार नफ़ीस शामिल हैं। वाज़िह रहे कि पाकिस्तान और बंगला देश के दरमयान सीरीज़ का वाहिद टवन्टी 20 मैच 29नवंबर को खेला जाएगा जबकि पहला वनडे यक्म दिसंबर को होगा।