पार्लियामेंट में कांग्रेस एम पीज़ का एहतेजाज, अवामी जज़बात का इज़हार

हैदराबाद 1 मई (सियासत न्यूज़) सदर प्रदेश कांग्रेस मिस्टर बी सत्य नारायना ने कहा कि पार्टी के पाँच अरकान पार्लियामेंट ने पार्लियामेंट के गेट पर जो सिट इन एहतेजाज अलैहदा तेलंगाना के लिए किया है वो अवामी जज़बात की तर्जुमानी है।

उन्हों ने आज गांधी भवन में एक प्रेस कान्फ़्रैंस से ख़िताब करते हुए कहा कि ये अरकान पार्लियामेंट अवाम के नुमाइंदे हैं और अवामी जज़बात को पार्लियामेंट में ज़ाहिर करने इस तरह का एहतेजाज कर रहे हैं । इस तरह के एहतेजाज में किसी तरह की बुराई नहीं है।

उन्हों ने कहा कि तेलुगु देशम के इन्हिराफ़ के बाइस तेलंगाना मसअला पेचीदा हो गया है, जब कि मर्कज़ी हुकूमत इस मसअला का क़ाबिले क़ुबूल हल बरामद करने के लिए संजीदा कोशिश कर रही है।

राज शेखर रेड्डी पर आइद होने वाले बदउनवानीयों के इल्ज़ामात के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए सदर प्रदेश कांग्रेस ने कहा कि अगर राज शेखर रेड्डी ने कोई ग़लती की है तो कांग्रेसियों का सर शर्म से झुक जाएगा।

उन्हों ने कहा कि रियासत के अवाम बदउनवानीयों को बर्दाश्त नहीं करेंगे, क्योंकि सयासी तौर पर वो काफ़ी बाशऊर हैं। उन्हों ने कहा कि सदर तेलुगु देशम चंद्र बाबू नायडू के वादों पर रियासत के अवाम को भरोसा नहीं है।

शराब पर आइद इमतिना को बर्ख़ास्त करने वाले मिस्टर नायडू का बेल्ट शॉप्स पर तन्क़ीद करना मज़हका ख़ेज़ है।

उन्हों ने कहा कि डॉक्टर राज शेखर रेड्डी पर जो इल्ज़ामात आइद हो रहे हैं, उस का जवाब उन के अरकान ख़ानदान को देना चाहीए।