पुरी दुनिया की टीम को दहशत में ला दिया है यह गेंदबाज!

भारत के खिलाफ अफगानिस्तान के ऐतिहासिक टेस्ट मैच में अब सिर्फ आठ दिन का ही समय बचा है। उससे पहले राशिद खान अपनी बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं और बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में आग उगल रहे हैं।

देहरादून इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में पहले टी-20 मैच की ही तरह दूसरे टी-20 में भी बांग्लादेश के बल्लेबाज राशिद खान के आगे बेबस नजर आए, जो टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के बल्लेबाजों को जरूर डरा रहा होगा।

राशिद खान की शानदार गेंदबाजी के बूते अफगानिस्तान ने दूसरे टी-20 में भी बांग्लादेश को छह विकेट से मात देकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है। इस मैच में राशिद ने सिर्फ 12 रन देकर चार विकेट झटके।

बता दें कि राशिद खान ने पहले टी-20 में 3 ओवर में सिर्फ 13 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए थे। जिसकी बदौलत अफगानिस्तान ने 45 रनों से जीत दर्ज की थी।

कुल मिलाकर राशिद खान के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ इस सीरीज में अब तक 2 टी-20 मैच में 7 ओवर की गेंदबाजी में महज 25 देकर 7 विकेट अपने नाम किए हैं।

राशिद खान की यह शानदार फॉर्म भारत के लिए खतरे की घंटी है। पिछले मैच में राशिद खान ने इंटरनेशनल टी-20 में 50 विकेट हासिल करने की उपलब्धि हासिल की थी। राशिद ने अपने 31वें मैच में यह उपलब्धि हासिल की और वे इस रिकॉर्ड तक पहुंचने वाले संयुक्त रूप से दूसरे गेंदबाज हैं।