पुलिस कांस्टेबल पर रुकने असेंबली राजा सिंह का हमला

नाचगाने में ख़लल पैदा करना और इसे बंद करवाना एक पुलिस कांस्टेबल के लिए महंगा साबित होगया। जहां रुकने असेंबली राजा सिंह ( गोशा महल ) ने कांस्टेबल पर हमला करते हुए उसे ज़ख़मी कर दिया।

इस वाक़िये के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। और पुलिस के हलक़ों में तशवीश पैदा होगई। डयूटी की अंजाम दही के दौरान कांस्टेबल पर हमला और बदसुलूकी के अलावा जान से मार देने की मुबय्यना धमकीयां पुलिस में बेचैनी का सबब बन गईं हैं। बताया जाता हैके कल रात देर गए मंगल हॉट पुलिस स्टेशन हुदूद में एक तक़रीब जारी थी जिस में डी जे साउंड सिस्टम का इस्तेमाल जारी था। इस साउंड सिस्टम से परेशानी का शिकार शहरीयों ने पुलिस के डायल 100 से शिकायत की जिस पर मंगलहॉट पुलिस ने ये हिदायत इस मुक़ाम पर पहुंच कर साउंड सिस्टम को बंद करने के लिए कहा। ताहम कुछ देर बाद दुबारा नाच गाना शुरू होगया। एक बार फिर शिकायत पर इस तक़रीब के मुक़ाम पर कांस्टेबल चन्द्र शेखर पहूँचा और इस ने ख़ुद साउंड सिस्टम को बंद कर दिया।

तक़रीब के ज़िम्मे दारान ने रुकने असेंबली को इत्तेला दी जिस पर ब्रहम राजा सिंह ने कांस्टेबल चन्द्र शेखर पर हमला कर दिया और बदसुलूकी की। कांस्टेबल को उस्मानिया हॉस्पिटल मुंतक़िल किया गया और एक मुक़द्दमा दर्ज करलिया गया है।