पूर्व सैनिक की आत्महत्या पर राजनीतिक नाटक बाजी

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर एक पूर्व सैनिक की आत्महत्या की घटना पर राजनीतिक नाटक बाजी का आरोप लगाया और कहा कि कुछ नेताओं अपनी नकारात्मक राजनीति के जरिए देश को गुमराह करने की कोशिश में है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उपाध्यक्ष कांग्रेस और उनकी पार्टी ने पहले सर्जिकल हमलों, भोपाल में सिमी कार्यकर्ताओं का एनकाउंटर पर संदेह जाहिर किए थे और अब राजनीतिक हितों के लिए एक स्थिति। एक छात्रवृत्ति (ओ आर ओ पी) पर जनता में भ्रम पैदा कर रहे हैं।

श्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि इस तरह की नकारात्मक राजनीति से बहादुर सैनिकों के हौसले पस्त हो जाएंगे कि देश के दुश्मन का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। उन्होंने यह सवाल किया कि वाकई राहुल गांधी मृतक सिपाही सदस्यों परिवार से मिलने के लिए करना चाहते थे। या फिर राजनीतिक नाटक प्रसार के इच्छुक थे ताकि ओ आर ओ पी पर विवाद पैदा कर जनता को गुमराह किया। जैसे एक अंशकालिक राजनीतिज्ञ पूर्णकालिक नाटक करार दिया जा सकता है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राजनीतिक नाटक बाजी समाप्त कर दिया जाए। अगर कोई सुरक्षा समस्या पर एक आवाज बात नहीं कर सकता है तो देश की जनता सबक सिखाएंगे। जैसा कि पूर्व में देखा गया। उन्होंने कहा कि जो लोग ओ आर ओ पी पर सवाल उठा रहे हैं वह पिछले 40 साल से चुप क्यों थे। दरअसल ये लोग, जवाब देने के डर से अनावश्यक सवाल उठा रहे हैं।