पॉर्न अदाकारा सनी से मिलने को बेकरार

नॊएडा, २७ नवम्बर्: हिंदी सिनेमा के मशहूर खलनायक शक्ति कपूर ने कहा कि रियलिटी शो बिग बॉस में तफरीह् का कोई ज़रिया न होने की वजह से बहुत बंधे-बंधे से थे, फिर भी ये प्रोग्राम उनके लिए बिल्कुल नया तजुर्बा रहा। उन्होंने कहा कि वे कुछ और दिन रहना चाहते थे लेकिन घर के अराकीन् ( Members) ने उन्हें बाहर कर दिया। वाइल्ड कार्ड एंट्री मिली तो फिर से बिग बॉस में जाना चाहेंगे।

शक्ति, फिल्म सिटी वाकॆ मारवाह स्टूडियो में चल रहे चौथे ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन के प्रॊग्राम् में शरीक हुए। उनके साथ Actress and producer दीपशिखा, रज्जाक खान, अक्षय कपूर और Director अशोक त्यागी अपनी फिल्म दर्द ए डिस्को के प्रमोशन के लिए पहुंचे। फिल्म Director पंकज पाराशर व सतीश कपूर ने माजुरी (Disability) पर सिनेमा वी केयर फिल्म तकरीब् (Function)
का इफ्तितह् किया।

प्रॊग्राम् में संदीप मारवाह ने कहा कि मारवाह स्टूडियो इन्सानी हक़ूक् की सिकॊर्टी के लिए पर अज़्म् है। ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल में इन्सानी हक़ूक् पर प्रॊग्राम् का इनाकद (Organizing) करके इसे फिल्मकार व फिल्म शिक्षा के साथ जोड़ना चाहते हैं।

संगीतम श्रीनिवासन रॉव तहरीरी किताब् मेरी मॉरिशस यात्रा का भी अजराह् किया गया। रंगारंग‍ कल्च्रल् प्रॊग्राम् के बीच शनिच र को ग्लोबल फिल्म फेस्टिवल के जरिए नग्मा निगार् संतोष आनंद को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से नवाजा गया। साथ ही शक्ति कपूर को 720 फिल्मों में काम करने के लिए अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया। फिल्म फेस्टिवल रविवार को समाप्त होगा। इस मौके पर भी इंडस्ट्री के दो दिग्गजों को अज़ाज़्(Honored) किया जाएगा।