प्रियंका गांधी की बराबरी राखी सावंत से की तो राखी ने

भाजपा के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के बारे में कोई कुछ बोल दे तो बीजेपी वाले उसके पीछे पड जाते है। मंगल के रोज़ बीजेपी की मीनाक्षी लेखी ने राहुल-प्रियंका को जुडवां बहनें करार दिया था तो बीजेपी की फायरब्रांड लीडर उमा भारती ने बुध के रोज़ प्रियंका गांधी की बराबरी बॉलीवुुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत से कर डाली।

झांसी लोकसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर इलेक्शन लड़ रही उमा ने प्रियंका गांधी पर हमला करते हुए कहा,राखी सावंत भी तो बोलती रहती है। हालांकि राखी सावंत कतई चुप नहीं बैठीं और फौरन करारा जवाब दिया कि उमा भारती और बाबा रामदेव से कहना चाहती हूं कि उन्होंने भगवा कपड़े पर कलंक लगाया है। इस इलेक्शन में राखी सावंत भी मुंबई से आप के टिकट पर इलेक्शन लड रही हैं।

बता दें, प्रिंयका गांधी बीते दिनों रायबरेली में इंतेखाबी तश्हीर कर ही थीं जबकि अमेठी में तो वह बुध के रोज़ भी तश्हीर कर रही थी और इस दौरान वह मोदी पर सीधे-सीधे हमले भी कर रही थीं। प्रियंका ने कल एक इंतेखाबी रैली में कहा था कि अगर मोदी पीएम बनने का ख्वाब देख रहे हैं तो बच्चों जैसी हरकत क्यों कर रहे हैं।

खास बात यह है कि यह पहला मौका नहीं है जब उमा ने प्रियंका गांधी के खानदान को निशाना बनाया है। इससे पहले उमा ने कहा था कि मोदी की सरकार आएगी तो जमाई बाबू (प्रियंका के शौहर) जेल में होंगे।